छत्तीसगढ़

IND vs SL: तो अब टीम इंडिया के परमानेंट टी20 कप्तान सूर्यकुमार यादव ही होंगे ? पोस्ट शेयर कर दिया संकेत

नईदिल्ली : सूर्यकुमार यादव ने टीम इंडिया का टी20 कप्तान बनने के बाद पहली बार रिएक्शन दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की. सूर्या की पोस्ट से कयास लगाया जा रहा है कि वे टीम इंडिया के परमानेंट टी20 कप्तान रहेंगे. सूर्या ने लिखा कि यह सपना पूरा होने जैसा पल है. भारत ने हाल ही में श्रीलंका दौरे के टीम की घोषणा की है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया का टी20 कप्तान बनाया है.

सूर्या ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है. उन्होंने लिखा, ”आपके प्यार, समर्थन और शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. पिछले कुछ सप्ताह किसी सपने से कम नहीं रहे हैं और मैं वास्तव में आभारी हूं. देश के लिए खेलना सबसे खास एहसास है जिसे मैं कभी शब्दों में बयां नहीं कर पाऊंगा. यह नई भूमिका अपने साथ ढेर सारी ज़िम्मेदारी और उत्साह लेकर आती है.मुझे आशा है कि आपका समर्थन और आशीर्वाद मुझे मिलता रहेगा.”

सूर्या की पोस्ट पर उनकी वाइफ देविशा ने कमेंट किया है. उन्हें और भी सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी है. सूर्या की पोस्ट के बाद एक्स पर कुछ यूजर्स ने लिखा कि उन्हें टीम इंडिया का परमानेंट टी20 कप्तान बनाया जा सकता है.

बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच 27 जुलाई से टी20 सीरीज खेली जाएगी. सूर्या टीम इंडिया की टी20 में कप्तानी संभालेंगे. वे इससे पहले भी कप्तानी कर चुके हैं. भारतीय टीम की घोषणा से पहले खबर थी कि हार्दिक पांड्या और सूर्या में कप्तानी को लेकर होड़ है. लेकिन अंत में सूर्या ने बाजी मार ली.