छत्तीसगढ़

सचिन के दोस्त विनोद कांबली महज 52 बरस की उम्र में चलने-फिरने में मजबूर हैं, देखें वीडियो

नईदिल्ली : पूर्व भारतीय बल्लेबाज विनोद कांबली किसी पहचान के मोहताज नहीं है. विनोद कांबली अपने जमाने के शानदार बल्लेबाज रहे हैं. इसके अलावा वह मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बचपन के दोस्त रहे हैं. विनोद कांबली ने 17 टेस्ट मैचों के अलावा 104 वनडे मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया. वह भारत के लिए 1993 से 2000 तक खेले. जबकि घरेलू क्रिकेट में आखिरी बार साल 2004 में नजर आए. बहरहाल, सोशल मीडिया पर विनोद कांबली का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख लोगों को यकीन नहीं हो रहा है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि विनोद कांबली अपने पैरों पर चलने-फिरने में नाकाम हैं. महज 52 बरस की उम्र में विनोद कांबली का स्वास्थ्य बेहद बिगड़ गया है. यह बल्लेबाज खराब तबीयत से जूझ रहा है, चलने-फिरने के लिए सहारे की जरूरत होती है. बहरहाल, सोशल मीडिया पर विनोद कांबली चर्चा का विषय बने हुए हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

हालांकि, विनोद कांबली की स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं कोई नई बात नहीं है. उन्होंने पिछले दिनों कहा था कि वह हार्ट संबंधी समस्याओं के अलावा डिप्रेशन से जूझ रहे हैं. इस दौरान वह दवाई ले रहे हैं, लेकिन हॉस्पिटल जाना पड़ रहा है. दरअसल, 2010 दशक के शुरूआती दिनों में विनोद कांबली की तबीयत बहुत ज्यादा बिगड़ गई थी. लेकिन इसके बाद काफी सुधार देखने को मिला. हालांकि, अब जो वीडियो सामने आ रही है वह क्रिकेट फैंस के लिए दुखद है. गौरतलब है कि विनोद कांबली अपने जामने के शानदार बल्लेबाज रहे हैं. वह क्रिकेट मैदान के अलावा अपनी निजी लाइफ के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं.