छत्तीसगढ़

वीडियो : बैटिंग और कप्तानी के बाद फील्डिंग में भी फ्लॉप, कैच छोड़कर ट्रोल हो गए शान मसूद

नईदिल्ली : पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच रावलपिंडी में टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है. इस मुकाबले में बांग्लादेश ने पहली पारी में ऑल आउट होने तक 262 रन बनाए. पाकिस्तान ने पहली पारी में 274 रन बनाए थे. वहीं दूसरी पारी में टीम 2 विकेट के नुकसान के साथ 9 रन ही बना सकी. पाक टीम सीरीज का पहला मैच हार गई थी. अब टीम के कप्तान शान मसूद ट्रोल हो रहे हैं. मसूद खराब बैटिंग के साथ-साथ फील्डिंग में भी फ्लॉप दिखे. उन्होंने मैच के दौरान एक कैच छोड़ दिया.

दरअसल बांग्लादेश की दूसरी पारी के दौरान हसन मोहम्मद और लिटन दास बैटिंग कर रहे थे. इस दौरान पाकिस्तान की ओर से 75वां ओवर खुर्रम शहजाद लेकर आए. उनके ओवर की चौथी गेंद पर हसन ने शॉट खेलना चाहा. गेंद सामने की तरफ गई. वहीं शान मसूद खड़े थे. लेकिन मसूद कैच नहीं ले पाए और वह ड्रॉप हो गया. शान मसूद कैच छोड़ने के बाद बुरी तरह से ट्रोल हुए. पाक फैंस ने खूब भला-बुरा कहा.

पाकिस्तान को टेस्ट सीरीज के पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद टीम दूसरे टेस्ट में भी बांग्लादेश के खिलाफ संघर्ष कर रही है. शान मसूद ने दूसरे टेस्ट की पहली पारी में अर्धशतक लगाया. उन्होंने 57 रन बनाए. लेकिन वे पहले टेस्ट में बुरी तरह फ्लॉप हुए थे. मसूद ने पहली पारी में 6 रन और दूसरी पारी में 14 रन बनाए थे.