छत्तीसगढ़

IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में कौन मारेगा बाजी? सुनील गावस्कर ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी

नईदिल्ली : इस साल के आखिरी में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में आमने-सामने होगी. दोनों टीमों के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज के शुरू होने में काफी वक्त बाकी है, लेकिन माहौल गर्माने लगा है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी पर लगातार अपनी भविष्यवाणी कर रहे हैं. अब पूर्व भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी पर बड़ी भविष्यवाणी की है. इस दौरान उन्होंने बताया कि भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज का विनर कौन होगा? साथ ही अंतर क्या होगा?

सुनील गावस्कर ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी पर क्या कहा?

सुनील गावस्कर का मानना है कि इस बार भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर 3-1 के अंतर से बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी अपने नाम करने में कामयाब रहेगी. अगर सुनील गावस्कर की भविष्यवाणी सही साबित होती है तो भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया की सरजमीं पर लगातार तीसरी टेस्ट सीरीज जीतकर हैट्रिक पूरी करेगी. लिटिल मास्टर ने कहा कि डेविड वॉर्नर के संन्यास के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए ओपनिंग समस्या बन गई है. इसके अलावा उनका मिडिल ऑर्डर भी थोड़ा कमजोर नजर आ रहा है.

SENA देशों में भारत है की क्या है समस्या…

सुनील गावस्कर ने भारतीय टीम को SENA देशों में स्लोस्टार्टर बताते हुए कहा कि बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का पहला टेस्ट अहम होगा क्योंकि भारतीय टीम सीरीज से पहले अभ्यास मैच( प्रथम श्रेणी) नहीं खेलेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ टेस्ट मैचों के बीच एक सप्ताह से ज्यादा का अंतर है जो टीम इंडिया के लिए घातक साबित हो सकता है. बताते चलें कि पिछली बार भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी अपने नाम किया था. बहरहाल, इस वक्त यह ट्रॉफी भारत के पास है.