छत्तीसगढ़

मलाइका अरोड़ा के पिता के शरीर पर चोट के कई निशान; पोस्टमार्टम से पता चला मौत का कारण !

नई दिल्ली। मलाइका अरोड़ा और अमृता सिंह का परिवार इस वक्त दुखद घड़ी से गुजर रहा है। बीते दिन एक्ट्रेस के पिता अनिल मेहता का तकरीबन सुबह 9 बजे के आसपास निधन हो गया। माना जा रहा है कि उनके पिता ने छठे फ्लोर से कूदकर आत्महत्या की है।

हालांकि, पुलिस अभी इस मामले की छानबीन कर रही है। अनिल मेहता के निधन के बाद बांद्रा पुलिस ने अब तक उनके परिवार से मलाइका अरोड़ा की मां का बयान रिकॉर्ड किया है। मलाइका के पिता की बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया था, जिसकी रिपोर्ट सामने आई है। 

क्या है मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत की वजह? 

इंडिया टुडे की एक खबर के मुताबिक, पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में ये सामने आया है कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के सौतेले पिता अनिल मेहता की मौत कई चोटें लगने से हुई है। रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि अभी पुलिस सूत्रों ने अभी इतनी ही जानकारी शेयर की है।

आपको बता दें कि 62 साल के अनिल मेहता ने 11 सितंबर को अपने बांद्रा स्थित घर ‘आयशा मनोर’ अपार्टमेंट के छठे फ्लोर से जंप किया था। वह अपनी पत्नी जॉयस पॉलीकार्प के साथ रहते थे। इस घटना के बाद मुंबई पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। तुरंत ही मलाइका अरोड़ा के पिता को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन पहुंचने से पहले ही उनका निधन हो चुका था। 

malaika arora

खान परिवार भी मलाइका अरोड़ा के दुख में हुआ शामिल

बीते दिन जब ये पूरी घटना हुई, उस वक्त मलाइका अरोड़ा काम के सिलसिले में पुणे में थीं। पिता के निधन के एक रात पहले ही अमृता अरोड़ा अपने पैरेंट से मिलने पहुंची थीं, जहां उन्होंने पैपराजी के लिए खुशी-खुशी पोज भी दिए थे। मलाइका के फादर के निधन की खबर सामने आते ही सबसे पहले एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड अरबाज खान तुरंत उनके घर पहुंचें। 

इसके अलावा सलीम खान, हेलन, सलमा खान, सीमा सचदेह और सोहेल खान भी एक्ट्रेस और उनके परिवार की दुख की घड़ी में उन्हें सांत्वना देता दिखाई दिया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद अब उनके पिता का अंतिम संस्कार किया जाएगा।