छत्तीसगढ़

बीजेपी वालों को मेरे पास भेज दीजिए, नीतीश कुमार का वीडियो दिखाने वाली चुनौती पर तेजस्वी यादव का जवाब

नईदिल्ली : तेजस्वी यादव ने कहा था कि नीतीश कुमार के हाथ पैर जोड़ने वाला वीडियो मेरे पास है. इस पर बीजेपी नेताओं ने तेजस्वी यादव को चुनौती दी थी कि अगर वीडियो है तो जारी करिए. इस पर तेजस्वी ने जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी वालों को मेरे पास भेजिए. वीडियो अच्छे से दिखा देंगे और सुना देंगे. वीडियो मेरे पास है. बीजेपी के लोग आकर देख सकते हैं.

दरभंगा में तेजस्वी का कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम 

(12 सितंबर) को कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम के लिए तेजस्वी यादव दरभंगा पहुंचे थे, जहां उनसे मीडिया ने पूछ दिया कि बीजेपी नेता आप के वीडियो वाले बयान पर सवाल उठा रहे हैं. इस पर उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी के लोग मेरे पास आएंगे तो उन्हें दिखा देंगे. दरअसल तेजस्वी यादव ने कहा था कि जब महागठबंधन में शामिल होना था तो गवर्नर हाउस में रिजाइन देकर हमारे घर 10 सर्कुलर रोड नीतीश आए थे. हमारे विधायक दल की बैठक चल रही थी, उसी दौरान नीतीश बोले थे. 

ये बातें तेजस्वी ने समस्तीपुर में एबीपी से बातचीत में कही थी कि नीतीश को जब महागठबंधन में शामिल होना था तो हमारे यहां आकर विधायकों, मेरी मां के हाथ पांव जोड़ रहे थे कि अब कहीं नहीं जाएंगे. माफी मांग रहे थे. गिड़गिड़ा रहे थे. इसका वीडियो मेरे पास है. वहीं बीजेपी नेताओं ने एबीपी को दिये बयान में कहा था कि तेजस्वी को चुनौती देते हैं, वीडियो है तो जारी करिए. इसी पर आज तेजस्वी ने जवाब दिया. 

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बयानबाजियां तेज

बता दें कि बिहार के नेता प्रत‍िपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों नीतीश कुमार पर लगातार निशाना साध रहे हैं. कभी अपराध को लेकर, तो कभी उनकी सेहत को लेकर या फिर गठबंधन बदलने को लेकर. हर मोर्चे पर वो सीएम को घेरने की कोशिश कर रहे हैं. विधानसभा चुनाव में भी अब सिर्फ एक साल रह गए हैं. विपक्ष में रह कर नीतीश कुमार को निशाने पर लेना में ही उनकी बात बन पाएगी. इस बार तो पीके भी लाइन में खड़े हैं. हालांकि एक जेडीयू नेता का कहना है कि इस बार वो सत्ता में जो आने की स्थिति में नहीं हैं.