छत्तीसगढ़

तोहफे में कौन देता है गोल्ड के जूते, महंगा गिफ्ट पाकर उछल पड़ा ये धाकड़ प्लेयर; वीडियो वायरल

नईदिल्ली : कैरेबियाई प्रीमियर लीग (CPL 2024) से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसने दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया है. इस वीडियो में ड्वेन ब्रावो ने अपने गोल्डन जूते आंद्रे रसेल को गिफ्ट कर दिए हैं. इस वायरल वीडियो में रसेल ने इन जूतों को पहना और नेट्स में जाकर प्रैक्टिस भी की. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा हुआ था कि एक ऑलराउंडर अपनी विरासत एक दूसरे ऑलराउंडर खिलाड़ी को सौंप रहा है.

इस वीडियो क्लिप में ड्वेन ब्रावो ने कहा, “देवियों और सज्जनों, एक ऑलराउंडर दूसरे ऑलराउंडर को अपनी विरासत सौंप रहा है. मैं अपने गोल्डन जूतों को ‘जनरल’ को दे रहा हूं.” इस वायरल वीडियो में रसेल ने कहा कि वो इन जूतों को पहन कर गेंदबाजी करेंगे और ब्रावो के प्रति सम्मान दिखाने के लिए उन्होंने जूतों को अपने हाथ से लगाया और फिर चूमा भी.

ड्वेन ब्रावो कर चुके हैं रिटायरमेंट का एलान

31 अगस्त के दिन ड्वेन ब्रावो ने सभी तरह के टी20 क्रिकेट से रिटायरमेंट का एलान कर दिया था. उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया कि CPL 2024 के रूप में वो अपना आखिरी प्रोफेशनल टूर्नामेंट खेल रहे हैं. इससे पूर्व उन्होंने 2023 का सीजन शुरू होने से पहले इंडियन प्रीमियर लीग से भी रिटायरमेंट का एलान कर दिया था. वहीं 2021 में हुए टी20 वर्ल्ड कप के बाद ब्रावो ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट से संन्यास ले लिया था.

पॉइंट्स टेबल में कहां हैं ब्रावो की टीम

CPL2024 की बात करें तो ड्वेन ब्रावो की टीम त्रिनबागो नाइट राइडर्स अभी 4 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर विराजमान है. पिछले मैच में राइडर्स ने सेंट लूसिया किंग्स को 4 विकेट से हराया था. इस टीम का अगला मैच 13 सितंबर को बारबाडोस रॉयल्स से होगा, जो अंक तालिका में अभी दूसरे स्थान पर मौजूद है.