छत्तीसगढ़

चैंपियंस वन डे कप : पाकिस्तानी खिलाड़ी ने खोया आपा, पहले दे मारा बैट और फिर…, वीडियो वायरल

नईदिल्ली : इन दिनों चैंपियंस वनडे कप का रोमांच पूरे पाकिस्तान पर छाया हुआ है. बीते सोमवार लायंस और पैंथर्स का मैच हुआ, जिसमें इमाम उल हक ने 60 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली थी. मगर वो जब आउट होकर लौटे तो बहुत गुस्से में नजर आए. उनके गुस्से का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि इमाम उल हक की टीम फिलहाल पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है और टूर्नामेंट में कुल पांच टीम खेल रही हैं.

16 सितंबर को खेले गए इस मैच में पैंथर्स ने पहले बैटिंग करते हुए 283 रन बनाए थे. पैंथर्स की ओर से मुबशीर खान ने 90 रन और हैदर अली ने 84 रन की शानदार पारी खेली. वहीं लायंस के लिए इमाम उल हक और सज्जद अली ने पारी की शुरुआत की. लायंस ने एक समय 44 के स्कोर पर ही 3 विकेट गंवा दिए थे, लेकिन इमाम उल हक दूसरे छोर से डटे हुए थे.

इमाम उल हक को आया गुस्सा

इमाम उल हक और इरफान खान के बीच 83 रन की अहम साझेदारी हुई. जब पारी के 23वें ओवर में शादाब खान गेंदबाजी करने आए तो इमाम उल हक कट शॉट खेलने के चक्कर में विकेटकीपर को कैच थमा बैठे. इसके बाद वो जब ड्रेसिंग रूम में पहुंचे तो उनका गुस्सैल रूप देख अन्य लोग भी हैरत में पड़ गए. पहले उन्होंने गुस्से में बैट को जमीन पर देकर मारा और फिर सिर से हेल्मेट भी उतार कर फेंक दिया.

इमाम उल हक बहुत बढ़िया बैटिंग कर रहे थे, लेकिन उनका विकेट पैंथर्स के लिए मैच का टर्निंग पॉइंट साबित हुआ. क्योंकि इसके बाद 56 रन के अंदर लायंस की टीम ने अगले 6 विकेट भी गंवा दिए थे. इस तरह इमाम की टीम 199 पर ऑलआउट होकर मुकाबला 84 रन के बड़े अंतर से हार गई.