छत्तीसगढ़

IND vs BAN 1st Test: टीम इंडिया ने बांग्लादेश की बजाई बैंड, 149 रनों के स्कोर पर किया ढेर, उतर गया पाक वाला नशा!

नईदिल्ली : बांग्लादेश का टीम इंडिया के खिलाफ चेन्नई टेस्ट की पहली पारी में बेहद खराब प्रदर्शन देखने को मिला. नजमुल हुसैन शंटो की कप्तानी वाली बांग्लादेशी टीम पहली पारी में 149 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गई. इस दौरान टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों ने कहर बरपाया. भारत के लिए जसप्रीत बुमराह, आकाश दीप और मोहम्मद सिराज ने कमाल की गेंदबाजी की. इससे पहले टीम इंडिया पहली पारी में 376 रन बनाकर ऑल आउट हुई थी. टीम इंडिया अभी भी बांग्लादेश से 227 रन आगे है.

बांग्लादेश के लिए सबसे ज्यादा 32 रन शाकिब अल हसन ने बनाए. उन्होंने 64 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौके लगाए. लिटन दास ने 42 गेंदों में 22 रन बनाए. जबकि मेहदी हसन मिराज ने नाबाद 27 रन बनाए. कप्तान नजमुल हुसैन शंटो 20 रन बनाकर पवेलिटन लौटे. टीम खराब शुरुआत के बाद उबर नहीं पाई. भारतीय गेंदबाजों ने दबाव कम ही नहीं होने दिया. इस तरह पूरी टीम 149 रनों के स्कोर पर ढेर हो गई.

पाकिस्तान के शेर, भारत के खिलाफ ढेर

बांग्लादेश ने हाल ही में पाकिस्तान को उसी की जमीन पर हराया था. उसने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से जीत दर्ज की थी. लेकिन टीम इंडिया के खिलाफ उसकी एक नहीं चली. बांग्लादेश के लिए चेन्नई टेस्ट की पहली पारी में शदमन इस्लाम और जाकिर हसन ओपनिंग करने आए. इस दौरान जाकिर 3 रन बनाकर आउट हुए. जबकि शदमन 2 रन बनाकर चलते बने. मोमिनुल हक खाता तक नहीं खोल पाए.

बुमराह-आकाश दीप ने बरपाया कहर –

बुमराह ने घातक गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटके. उन्होंने 11 ओवरों में 50 रन दिए. इस दौरान 1 मेडन ओवर भी निकाला. वहीं आकाश दीप ने 5 ओवरों में 19 रन देकर 2 विकेट लिए. इन दोनों ने बांग्लादेश की कमर तोड़ दी. इसके बाद बाकी कसर सिराज और जडेजा ने पूरी कर ली.