छत्तीसगढ़

IND vs BAN चेन्नई टेस्ट : मलिंगा बना हुआ है, यॉर्कर पर यॉर्कर दे रहा है…, विराट कोहली ने बांग्लादेशी गेंदबाज का उड़ाया मजाक, वीडियो

नईदिल्ली : भारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई में चल रहे टेस्ट मैच के दौरान कई दिलचस्प नजारे दिखे. टीम इंडिया के दिग्गज बैटर विराट कोहली का एक वीडियो सामने आया है. इसमें वे एक बांग्लादेशी गेंदबाजों के साथ मजाक करते दिखे हैं. कोहली ने शाकिब अल हसन से उस बॉलर को लसिथ मलिंगा से जोड़ दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. भारत ने चेन्नई टेस्ट में 308 रनों की बढ़त बना ली है. बांग्लादेश की टीम पहली पारी में 149 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गई थी.

दरअसल भारत ने दूसरी पारी में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट के नुकसान के साथ 81 रन बनाए. इस दौरान विराट कोहली नंबर चार पर बैटिंग करने आए. कोहली 37 गेंदों में 17 रन बनाकर आउट हुए. इस दौरान कोहली ने एक बांग्लादेशी गेंदबाज को लेकर दिलचस्प मजाक किया. कोहली के पास शाकिब उल हसन खड़े थे. उन्होंने कहा, ‘ये मलिंगा बना हुआ है, यॉर्कर पर यॉर्कर डाल रहा है.’ इस पर शाकिब हंसी नहीं रोक पाए. इसका वीडियो एक्स पर भी शेयर किया गया है.विराट कोहली के साथ-साथ ऋषभ पंत का भी दिलचस्प वीडियो सामने आया. वे बांग्लादेशी पारी के दौरान रवींद्र जडेजा से मजाक करते दिखे थे. वहीं एक वीडियो रोहित शर्मा का भी दिखा. वे शुभमन गिल के साथ ड्रेसिंग रूम में मजाक कर रहे थे. इस दौरान कोहली भी उनके साथ थे.

बता दें कि भारत ने पहली पारी में ऑल आउट होने तक 376 रन बनाए. वहीं दूसरी पारी में 81 रनों के स्कोर पर 3 विकेट गंवा दिए हैं. टीम इंडिया दूसरे दिन स्कोरबोर्ड को खींचने की कोशिश करेगी. भारत ने अभी तक 308 रनों की बढ़त हासिल कर ली है. बांग्लादेश की टीम पहली पारी में 149 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गई थी.