छत्तीसगढ़

रोहित शर्मा की नकल पड़ी भारी, बाबर आजम दिनदहाड़े हुए शर्म से पानी-पानी, देखें वीडियो

नईदिल्ली : पाकिस्तान में चैंपियंस वनडे कप में शनिवार को स्टालियंस बनाम पैंथर्स मैच खेला गया. इस मुकाबले से बाबर आजम का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो रोहित शर्मा की तरह पुल शॉट लगाने की कोशिश कर रहे हैं. उनके शॉट की टाइमिंग इतनी खराब रही कि रिजवान महमूद को कैच थमा बैठे. बाबर केवल 5 रन बनाए पाए, जिससे उनकी खराब फॉर्म बदस्तूर जारी है.

इस भिड़ंत में पैंथर्स ने पहले खेलते हुए 344 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. जवाब में स्टालियंस का पहला विकेट 25 रन पर ही गिर गया था, तब तीसरे क्रम पर बाबर आजम बैटिंग करने आए. इस बीच स्टालियंस की पारी के 7वें ओवर में मोहम्मद हसनैन गेंदबाजी करने आए. हसनैन ने शॉर्ट गेंद फेंकी, जिस पर बाबर पुल शॉट लगाने गए लेकिन गेंद की गति से चकमा खा गए. ज्यादातर बाबर यह शॉट बढ़िया खेलते हैं, लेकिन इस बार गेंद बैट एक ऊपरी हिस्से पर लगी, जिससे शॉर्ट लेग पर खड़े रिजवान ने कैच लपकने में जरा भी गलती नहीं की.

खूब चल रहा है बाबर का बल्ला

बाबर आजम अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ 4 पारियों में वो केवल 64 रन बना पाए थे. मगर चैंपियंस वनडे कप में उनका बल्ला जमकर रनों की बारिश कर रहा है. टूर्नामेंट के पहले मैच में ही उन्होंने 76 रन की अहम पारी खेली थी. उसके बाद वो मारखोर्स के खिलाफ अर्धशतक लगाने से चूक गए थे, लेकिन डॉल्फिंस के खिलाफ उन्होंने शतक ठोक डाला. उस भिड़ंत में उन्होंने 100 गेंद में 104 रन की पारी खेलकर फॉर्म में वापस आने के संकेत दिए थे. मगर अब पैंथर्स के खिलाफ मैच में वो महज 5 रन बनाकर आउट हो गए. वो अब तक 4 पारियों में 76 से अधिक के औसत से 230 रन बना चुके हैं.