छत्तीसगढ़

टीम इंडिया में रोहित शर्मा की किससे है लड़ाई? पूर्व बल्लेबाज ने खोल दिया बड़ा राज, वीडियो

नईदिल्ली : रोहित शर्मा मौजूदा वक्त में भारत की टेस्ट और वनडे टीम के कप्तान हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद रोहित ने टी20 इंटरनेशनल से संन्यास ले लिया था. रोहित शर्मा शानदार कप्तानी के साथ-साथ अपने चिल मूड के लिए भी जाने जाते हैं. फील्ड पर अक्सर भारतीय कप्तान को कुछ न कुछ फनी हरकत करते हुए देखा जाता है. ऐसे में क्या टीम के अंदर रोहित शर्मा की किसी से लड़ाई हो सकती है? आइए जानते हैं.

चिल मूड के लिए मशहूर रोहित शर्मा को कभी-कभी खिलाड़ियों पर गुस्सा होते भी देखा जाता है. कई बार उन्हें फील्ड पर गालियां देते हुए भी सुना जाता है. तो क्या टीम के खिलाड़ी रोहित शर्मा से इस बात को लेकर नाराज होते हैं? ये सवाल आपके भी मन में उठ रहा होगा. तो हम आपको बताएंगे कि रोहित शर्मा के टीम के खिलाड़ियों के साथ रिश्ते कैसे हैं और उनकी किससे लड़ाई है. भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा की लड़ाई को लेकर बात की. उन्होंने बताया कि रोहित शर्मा के बारे में उन्होंने किसी के मुंह से ऐसा नहीं सुना कि वो बंदा अच्छा नहीं है.

अपने एक बयान में आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा को लेकर कहा, “मैंने कोई ऐसा सिंगल आदमी नहीं देखा, ये बात मैं सबके लिए नहीं कह सकता हूं, पर रोहित के लिए कह सकता हूं कि मैंने कोई भी ऐसा बंद नहीं देखा जो कहे कि रोहित अच्छा नहीं है.”उन्होंने आगे कहा, “कोई तो होगा जिससे उसकी लड़ाई होगी, जो उसको पसंद नहीं करता हो, लेकिन मैंने तो अभी तक किसी को नहीं देखा. मजेदार बात यह है कि वो मेरे दोस्त नहीं है. मैं उन्हें दोस्त नहीं कहूंगा. परिचित हैं. मिल जाते हैं तो अच्छे से बात करते हैं.” फिर आकाश चोपड़ा ने कहा कि रोहित शर्मा 24 कैरेट गोल्ड हैं.