छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : नहीं रहीं वंदना ग्रुप ऑफ इण्डस्ट्रीज की प्रेरणास्त्रोत गंगा देवी अग्रवाल, मारवाड़ी मुक्तिधाम में आज अंतिम संस्कार

रायपुर। वंदना ग्रुप ऑफ इण्डस्ट्रीज और गंगा डायग्नोस्टिक एण्ड मेडिकल सेंटर जैसे संस्थानों के पीछे की प्रेरणास्त्रोत गंगा देवी अग्रवाल का 23 सितंबर को निधन हो गया. उनकी अंतिम यात्रा मंगलवार दोपहर 3 बजे वीआईपी रोड स्थित निवास नीर गंगा से मारवाड़ी मुक्तिधाम में किया जाएगा .

लेफ्टिनेंट निरंजनलाल अग्रवाल की पत्नी और चतुर्भुज अग्रवाल, गोपाल अग्रवाल, विनोद अग्रवाल, प्रह्लाद अग्रवाल व अशोक अग्रवाल की माता गंगा देवी अग्रवाल के निधन के संबंधितों और परिचितों के साथ-साथ समाज में शोक व्याप्त है. गंगा देवी के नाम पर स्थापित गंगा डायग्नोस्टिक एण्ड मेडिकल सेंटर के जरिए वंदना ग्रुप ऑफ इण्डस्ट्रीज कम खर्च पर बेहतर उपचार एवं चिकित्सा सेवा मुहैया कराकर एक बड़े वर्ग को राहत प्रदान कर रही है.

बात करें वंदना ग्रुप की तो छत्तीसगढ़ राज्य के अग्रणी, प्रतिष्ठित, वित्तीय रूप से सुदृढ़ बहु-उत्पाद और पेशेवर रूप से प्रबंधित औद्योगिक संगठनों में से एक है. यह समूह 1941 से अस्तित्व में है. पिछले 70 वर्षों से वंदना ग्रुप व्यापार और उद्योग के क्षेत्र में सक्रिय है, जहां अपनी गुणवत्ता, प्रदर्शन, व्यवहार, अनुबंध और व्यावसायिकता के जरिए न केवल प्रदेश में बल्कि देश व विदेश में खासी प्रतिष्ठा हासिल की है.