छत्तीसगढ़

बिलासपुर: अरपा नदी में बहा भाजपा कार्यकर्ता, एनिकट से पैर फिसलने पर तेज बहाव में बहा, गया था दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने

एनिकट से पैर फिसलने से तेज बहाव में बहा, दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने गया था|बिलासपुर,Bilaspur (Chhattisgarh) - Dainik Bhaskar

बिलासपुर। अरपा नदी के तेज बहाव में BJP कार्यकर्ता बहकर लापता हो गया। रात तक SDRF की टीम युवक की तलाश करती रही है, लेकिन वह नहीं मिला है। आज शुक्रवार की सुबह से टीम फिर से उसकी खोजबीन में जुट गई है। बताया जा रहा है कि वह दशगात्र में शामिल होने गया था, तभी एनिकट के पास उसका पैर फिसला और तेज बहाव में बह गया। घटना तोरवा थाना क्षेत्र की है।

दोमुहानी निवासी युवक राकेश धीरज (26) भाजपा का कार्यकर्ता है। बताया जा रहा है कि उसके किसी परिचित का निधन हो गया था, जिसका गुरुवार को दशगात्र था। कार्यक्रम के बाद मौजूद लोग नहाने के लिए अरपा नदी में दोमुहानी के पास एनिकट गए थे। धीरज भी वहां नहाने के लिए गया था।

युवक की तलाश में जुटी रही भीड़। - Dainik Bhaskar

युवक की तलाश में जुटी रही भीड़।

पैर फिसलते ही गहराई में समा गया युवक

इस दौरान धीरज का पैर फिसल गया, जिसके बाद वो पानी की गहराई में समा गया। मौजूद लोगों को कुछ समझ आता वह तेज बहाव में आकर डूब गया। पहले उन्होंने युवक की तलाश की। काफी प्रयास के बाद जब वो नहीं मिला तब घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

रात तक युवक की तलाश करती रही SDRF की टीम

घटना की सूचना मिलते ही तोरवा पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई, जिसके बाद SDRF की टीम को बुलाया गया। SDRF की टीम भी मौके पर पहुंच कर एनिकट के आसपास युवक की तलाश करती रही। रात होने की वजह से टीम वापस लौट गई,जिसके बाद शुक्रवार की सुबह फिर से टीम उसकी खोजबीन में जुट गई है।