छत्तीसगढ़

IND vs BAN T20 Squad: सूर्या की कप्तानी में इन खिलाड़ियों को मौका, बांग्लादेश के खिलाफ ऐसी हो सकती है भारत की टी20 टीम

नईदिल्ली : भारत और बांग्लादेश के बीच 6 अक्टूबर से टी20 सीरीज खेली जाएगी. सीरीज का पहला मैच ग्वालियर में खेला जाएगा. टीम इंडिया इस सीरीज के लिए सूर्यकुमार यादव को कप्तानी सौंप सकती है. सूर्या के साथ-साथ हार्दिक पांड्या और संजू सैमसन को भी मौका मिल सकता है. रियान पराग, शिवम दुबे और हर्षित राणा को भी टीम इंडिया में जगह मिल सकती है. सूर्या की बात करें तो वे पहले भी टीम इंडिया की कप्तानी कर चुके हैं. उनका बतौर कप्तान अच्छा रिकॉर्ड रहा है.

भारत-बांग्लादेश के बीच टी20 सीरीज के लिए जल्द ही टीम की घोषणा होगी. सूर्या का कप्तानी में अच्छा रिकॉर्ड रहा है. लिहाजा वे एक बार फिर से टीम इंडिया की कप्तानी करते हुए दिख सकते हैं. अभिषेक शर्मा और यशस्वी जयसवाल को ओपनिंग का मौका मिल सकता है. संजू को बतौर विकेटकीपर बैटर टीम इंडिया में जगह मिल सकती है. रियान पराग अभी तक कई मौकों पर दमदार प्रदर्शन कर चुके हैं. उन्हें मिडिल ऑर्डर के लिए रखा जा सकता है.

टीम इंडिया की बॉलिंग यूनिट काफी मजबूत होगी. अर्शदीप सिंह के साथ-साथ आवेश खान और हर्षित राणा को मौका मिल सकता है. स्पिनर रवि बिश्नोई पर भी टीम इंडिया भरोसा जता सकती है. अर्शदीप की बात करें तो वे कई मौकों पर घातक बॉलिंग कर चुके हैं. वे बांग्लादेश के खिलाफ भी गेम चेंजर साबित हो सकते हैं.

बता दें कि भारत-बांग्लादेश के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच 6 अक्टूबर को ग्वालियर में खेला जाएगा. वहीं सीरीज का दूसरा मैच 9 अक्टूबर को दिल्ली में खेला जाएगा. जबकि सीरीज का आखिरी मुकाबला 9 अक्टूबर को हैदराबाद में खेला जाएगा.

बांग्लादेश के खिलाफ भारत की संभावित टी20 टीम – अभिषेक शर्मा, यशस्वी जयसवाल, संजू सैमसन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव (कप्तान), रियान पराग, हार्दिक पांड्या, रिंकू सिंह, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, आवेश खान, हर्षित राणा, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), नितीश कुमार रेड्डी.