छत्तीसगढ़

विराट कोहली ने वाइफ को किया आउट, तो बेईमानी पर उतर आईं अनुष्का शर्मा, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

नईदिल्ली : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा हाल ही में गली क्रिकेट खेलते दिखे और उनका यह वीडियो चंद घंटों में वायरल हो गया है. दरअसल विराट और उनकी वाइफ अनुष्का ने यह वीडियो प्यूमा ब्रांड के लिए शूट किया है, जिसके विराट कोहली ब्रांड एम्बेसडर भी हैं. सबसे मजेदार बात यह है कि अनुष्का ने अपने हिसाब से रूल बनाए और विराट के सामने नियमों की एक लंबी लिस्ट गिनवाई.

अनुष्का ने बनाए मजेदार नियम

अनुष्का शर्मा ने नियमों की एक लंबी लिस्ट तैयारी की और बताया, “3 बार गेंद, बैट से मिस होने पर बल्लेबाज आउट होगा. यदि गेंद लगातार 3 बार शरीर पर लगी तो आउट और कोहली ने गुस्से वाली प्रतिक्रिया दी तो भी उन्हें आउट माना जाएगा.” वहीं अनुष्का ने आखिरी नियम गिनवाते हुए बताया कि बैट जिसका होगा, वही पहले बैटिंग करेगा. इसलिए खुद अनुष्का ने पहले बैटिंग की. वहीं जब विराट कोहली ने पहली ही गेंद पर अनुष्का को आउट कर दिया तो उन्होंने एक और नियम बना डाला. अनुष्का ने बताया कि पहली गेंद ट्रायल बॉल होगी, इसलिए उन्हें आउट नहीं माना जाएगा.

विराट ने उड़ा दी गेंद

ट्रायल गेंद के बाद जब विराट कोहली ने दोबारा बॉलिंग की, तो उसके बाद भी अनुष्का पहली ही गेंद पर आउट हो गईं. जब विराट बैटिंग करने आए तो उन्होंने हवाई शॉट खेल कर पहली ही गेंद को दूर उड़ा दिया. ऐसे में ‘किंग कोहली’ को गली क्रिकेट का एक और नियम बताया गया कि जो दूर शॉट लगाएगा, वो ही गेंद वापस लेकर आएगा. वहीं जब विराट विकेट से दूर खड़े थे, तब अनुष्का ने गेंदबाजी करके स्टम्प उड़ा दी और दावा किया कि विराट अब आउट हो गए हैं. दूसरी ओर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान ऐसे मनगढ़ंत नियमों से परेशान दिखाई दिए और वहां से चले गए.