छत्तीसगढ़

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने पकड़े बीजेपी विधायक के पैर, वायरल हुई तस्वीर

नईदिल्ली : दिल्ली की आतिशी सरकार ने मार्शल्स की नियुक्ति को लेकर कैबिनेट नोट पास किया है. नोट में मार्शल्स को तुरंत बहाल करने की मांग की गई है. इस बीच आम आदमी पार्टी ने कहा कि बस मार्शलों की बहाली के लिए आप किसी भी हद तक जा सकती है.

आम आदमी पार्टी की तरफ से एक्स पर लिखा, “बस मार्शलों की बहाली के लिए किसी भी हद तक जाएगी आम आदमी पार्टी बस मार्शलों की बहाली के लिए जब एलजी हाउस जानें से बचकर भाग रहे थे भाजपा के विधायक तो मंत्री सौरभ भारद्वाज ने पकड़ लिए उनके पैर. कठिन संघर्ष के बाद आखिर भाजपा के विधायकों को एलजी हाउस ले जाया जा सका.”

वहीं बस मार्शल्स की नौकरी के मुद्दे पर दिल्ली सचिवालय में बैठक हुई. सीएम आतिशी और दिल्ली सरकार के मंत्रियों के साथ बीजेपी विधायकों की बैठक हुई. मीटिंग में बस मार्शल्स भी मौजूद रहे.

‘एलजी के पास जाने को तैयार नहीं बीजेपी के विधायक’
इससे पहले बस मार्शल्स ने बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता से पूछा, एलजी के यहां प्रस्तावित मीटिंग के लिए क्यों नहीं आए. सीएम आतिशी ने कहा पूरी कैबिनेट बैठक में थी. अभी मीटिंग में ही मार्शल्स की नियुक्ति के लिए कैबिनेट नोट लाया जाएगा. कैबिनेट नोट लेकर एलजी विनय सक्सेना के पास सभी मंत्री और विधायक जाने को तैयार हैं. हालांकि बीजपी विधायक फिलहाल एलजी के पास जाने को तैयार नहीं हैं.

‘एलजी के पाले में गेंद’

वहीं सीएम आतिशी ने कहा कि बीजेपी डेलीगेशन ने कल समय मांगा था मैंने दिया. आज सुबह साढ़े दस बजे से मीटिंग हुई. नियुक्ति के सारे अधिकार एलजी के पास हैं. हमनें कहा जो निर्णय हमनें लेने है वो हम लेंगे लेकिन बीजेपी एलजी से फैसला दिलाए. हमनें इमरजेंसी मीटिंग भी बुलाई कैबिनेट नोट भी बनाया. मुश्किल से बीजेपी के विधायक एलजी के पास हमारे साथ पहुंचे लेकिन किसी ने भी एलजी से कुछ नहीं कहा. कैबिनेट को जो कुछ करना था वह हमने कर दिया. कैबिनेट नोट भी पारित कर दिया अब बॉल एलजी के पाले में हैं.