छत्तीसगढ़

आईपीएल 2025: लखनऊ के नहीं बल्कि आरसीबी के कप्तान बनेंगे रोहित शर्मा? एबी डिविलियर्स ने बता डाली अंदर की बात!

नईदिल्ली : रोहित शर्मा 2024 में हुए आईपीएल के दौरान खूब चर्चा में रहे थे. मुंबई इंडियंस ने रोहित को कप्तानी से हटा दिया था. उनकी जगह हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाया गया था. खबरें तो ऐसी आने लगी थीं कि अगल ही सीजन हिटमैन मुंबइ इंडियंस से अलगे हो जाएंगे. इसी बीच दक्षिण अफ्रीका और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने रोहित शर्मा के आरसीबी में आने को लेकर बड़ी बात कह दी.

तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया था रोहित शर्मा आईपीएल 2025 में लखनऊ सुपर जायंट्स का हिस्सा बनेंगे, लेकिन एबी डिविलियर्स ने तो इस बात में नया मोड़ ला दिया. तो आइए जानते हैं कि रोहित पर डिविलियर्स क्या कुछ बोल.डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, “रोहित वाली बात पर मैं लगभग हंस पड़ा था. अगर रोहित मुंबई से आरीसीबी में जाते हैं तो यह बहुत बड़ी खबर होगी. सोचिए हेडलाइन क्या होगी? यह हार्दिक के जाने से भी बड़ी न्यूज होगी. हार्दिक गुजरात से मुंबई वापस आ गए, यह कोई बड़ा सप्राइज नहीं था, लेकिन अगर रोहित मुंबई छोड़कर आरसीबी में शामिल होते हैं. मुझे नहीं दिख रहा कि रोहित मुंबई इंडियंस को छोड़ेंगे. मैं इसे जीरो या फिर 0.1 फीसद की संभावना दूंगा.”

फाफ डु प्लेसिसि ही होंगे बेंगलुरु के कप्तान?

2024 में फाफ डु प्लेसिस आरसीबी की कप्तानी करते हुए नजर आए थे. मौजूदा वक्त में डु प्लेसिस 40 साल के हो चुके हैं. बढ़ती उम्र कहीं न कहीं उन्हें आरसीबी की कप्तानी से दूर कर रही है. इसी बीच डिविलियर्स ने डु प्लेसिस को सपोर्ट करते हुए कहा, “उम्र सिर्फ एक नंबर है. मुझे नहीं लगता 40 साल का हो जाना कोई मुद्दा होगा. वह बीते कुछ सीजन से टीम में हैं और खिलाड़ियों को उनकी आदत है. मुझे लगता है कि उन पर आरसीबी के लिए ट्रॉफी न जीतने का दवाब रहा है. मुझे लगता कि कोहली अपने अनुभवी साथी का सपोर्ट करेंगे.”