छत्तीसगढ़

पॉर्न स्टार मिया खलीफा संग दिखे वसीम अकरम, पाक दिग्गज ने खुलेआम किया प्रतिबंधित कंपनी का प्रमोशन, वीडियो

नईदिल्ली : पाकिस्तान में सट्टेबाजी (बेटिंग) कंपनियों का विज्ञापन करने पर सख्त प्रतिबंध लगा हुआ है. इसके बावजूद पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर वसीम अकरम ने भारतीय बेटिंग कंपनी ‘बाजी’ के लिए एड शूट किया है और वो इसके ब्रांड एम्बेसडर भी हैं. ‘बाजी’ कंपनी का यह एडवर्टाइजमेंट इस वजह से भी चर्चा का केंद्र बना हुआ है क्योंकि इसमें अकरम पॉर्न स्टार रह चुकीं मिया खलीफा के साथ दिखाई दे रहे हैं.

वसीम अकरम के अलावा इस स्पोर्ट्स बेटिंग कंपनी ने पॉर्न स्टार मिया खलीफा, इंग्लैंड के दिग्गज क्रिकेटर केविन पीटरसन, अर्जेंटीना के पूर्व फुटबॉल प्लेयर गेब्रियल को भी साइन किया है. पाकिस्तान के दिग्गज वसीम अकरम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जो बाजी कंपनी का एड शूट है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मजा करने और उत्साह बढ़ाने के लिए मुझे बाजी एप पर जॉइन करिए. चलिए रोमांच का एकसाथ आनंद लेते हैं और कुछ यादें साथ में बिताते हैं. मैं इस सफर को आपके साथ साझा करने के लिए उत्साहित हूं.”

बाजी कंपनी के पोस्टर पर वसीम अकरम और मिया खलीफा एकसाथ नजर आ रहे हैं. दूसरी ओर पाकिस्तानी लोग सोशल मीडिया पर इस एड शूट की आलोचना कर रहे हैं. एक फैन ने कहा कि पिछले साल पाकिस्तान सरकार ने बेटिंग/सट्टेबाजी कंपनियों पर बैन लगा दिया था. इसके बावजूद अकरम देश में प्रतिबंधित कंपनियों को प्रमोट कर रहे हैं, वो भी मिया खलीफा के साथ मिलकर.

याद दिला दें कि पिछले साल पाकिस्तान के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने स्पष्ट किया था कि सट्टेबाजी कंपनियों के लिए एड शूट या किसी भी तरह का प्रमोशन वीडियो जारी किया गया तो इस उनके मामले में कोई कोताही नहीं बरती जाएगी. मंत्रालय ने मीडिया कंपनियों और अन्य ब्रांड्स से भी आग्रह किया था कि सट्टेबाजी कंपनियों के साथ कोई एग्रीमेंट ना करें.