छत्तीसगढ़

टीम इंडिया के लिए गुड न्यूज! ऋषभ पंत की इंजरी पर आया बड़ा अपडेट, जानें कब करेंगे बैटिंग

नईदिल्ली : ऋषभ पंत टीम इंडिया के लिए बैटिंग करने के लिए तैयार हैं. भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच बैंगलोर में खेला जा रहा है. पंत इस मुकाबले के दूसरे दिन चोट लगने की वजह से मैदान से बाहर चले गए थे. ऋषभ पंत के घुटने में चोट लगी थी. यह चोट उसी घुटने में लगी थी, जिसकी सर्जरी हुई थी. हालांकि वे अब मैच के चौथे दिन शनिवार को बैटिंग के लिए मैदान पर उतर सकते हैं. पंत टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में पैड्स पहनकर बैठे हुए दिखे थे.

भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट गंवाकर 231 रन बनाए. इस दौरान विराट कोहली तीसरे और सरफराज खान चौथे नंबर पर बैटिंग करने आए. ऋषभ पंत पांचवें नंबर पर बैटिंग करने आने वाले थे. लेकिन कोहली के आउट होने के बाद स्टम्प्स की घोषणा हो गई. लिहाजा तीसरे पंत बैटिंग के लिए मैदान पर नहीं आ सके. लेकिन वे चौथे दिन बैटिंग करने आएंगे. उन्होंने ब्रेक के दौरान प्रैक्टिस भी की. पंत को बैटिंग में दिक्कत नहीं है. 

टीम इंडिया ने बैंगलोर टेस्ट में किया दमदार कमबैक –

टीम इंडिया ने बैंगलोर टेस्ट में शानदार कमबैक किया है. वह पहली पारी में महज 46 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गई थी. लेकिन दूसरी पारी में 3 विकेट गंवाकर 231 रन बना लिए हैं. विराट ने 102 गेंदों का सामना करते हुए 70 रन बनाए हैं. कोहली ने 8 चौके और 1 छक्का लगाया है. सरफराज खान 70 रन बनाकर नाबाद हैं. उन्होंने 78 गेंदों में 7 चौके और 3 छक्के लगाए हैं. रोहित शर्मा ने अर्धशतक लगाया. उन्होंने 52 रनों की पारी खेली.