छत्तीसगढ़

बाबा सिद्दीकी मर्डर : धोखे से मार देते हैं गीदड़ भी शेर को…, पिता की हत्या को लेकर सोशल मीडिया पर छलका जीशान का दर्द

मुम्बई : बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद उनके बेटे जीशान सिद्दीकी ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपना दर्द साझा किया। उन्होंने एक्स पर एक शेर पोस्ट करते हुए लिखा कि बुजदिल डराया करते है अक्सर दिलेर को, धोखे से मार देते हैं गीदड़ भी शेर को। इससे पहले उन्होंने एक्स पर लिखा था कि जो छिपा है, जरूरी नहीं कि वह सो रहा हो। जो सामने दिख रहा है, जरूरी नहीं कि वह बोलता हो। जीशान सिद्दीकी की ओर एक्स पर लगातार किए जा रहे पोस्ट को लेकर चर्चा शुरू हो गई है।

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और अजित पवार वाली एनसीपी के दिग्गज नेता बाबा सिद्दीकी की 12 अक्तूबर को देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में अबतक नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक शूटर ने ली थी। शूटर ने दावा किया था कि बाबा सिद्दीकी एक अच्छे इंसान नहीं थे और उनका संबंध भारत के मोस्ट वॉन्टेड अपराधी दाऊद इब्राहिम से था। 

डिप्टी सीएम फडणवीस से की थी मुलाकात
शुक्रवार को बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी ने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से भी मुलाकात की थी। इस मुलाकात में उन्होंने फडणवीस को अपने पिता की हत्या के मामले में अब तक की पुलिस जांच की पूरी जानकारी दी थी। गुरुवार को जीशान सिद्दीकी ने अपने परिवार के लिए न्याय की मांग की थी। इसके साथ ही उन्होंने अपील करते हुए कहा था कि उनके पिता की मौत का राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए और न ही इसे व्यर्थ में जाने देना चाहिए। अब उनकी ओर से लगातार किए जा रहे सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा हो रही है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।