छत्तीसगढ़

लॉरेंस बिश्नोई से मांगूंगी माफी…, सलमान को नहीं पता था काले हिरण को पूजता है समाज, बोलीं सोमी अली

मुम्बई : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को कई बार लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. हाल ही में NCP लीडर बाबा सिद्दीकी की सलमान का करीबी बताते हुए हत्या कर दी गई थी. इसके बाद से ही एक्टर की सिक्योरिटी टाइट कर दी गई है. इस पूरे मामले पर सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड सोमी अली ने एक इंटरव्यू में बात की है. सोमी के मुताबिक सलमान इस बात से अनजान थे कि ब्लैक बक को पूजा जाता है, बिश्नोई समाज के लिए वो हिरण पूजनीय है. मैं उनकी ओर से माफी मांगना चाहती हूं. सलमान के पीछे ना पड़ें. मेरा सलमान से कोई लेना देना नहीं है. मेरी उससे 2012 में आखिरी बार बात हुई थी.

सलमान के साथ शिकार पर जा चुकी हैं सोमी

”मैं बस इतना चाहती हूं कि किसी का मर्डर ना हो. मेरा कोई इससे फायदा नहीं है. मैं कोई पब्लिसिटी नहीं चाहती. लेकिन मैं नहीं चाहती किसी की हत्या हो. जो मेरा पड़ोसी है, जो किसी का दोस्त है, किसी का मर्डर नहीं होना चाहिए. कोई किसी को नुकसान ना पहुंचाए. मैं वायलेंस के खिलाफ हूं. मैं सलमान के साथ कई हंटिंग पर गई हूं. मैं नवंबर में लॉरेंस बिश्नोई से मिलूंगी.”

सोमी ने आगे कहा- जब सलमान को पता ही नहीं था कि ब्लैक बक को बिश्नोई समाज पूजता है तो कोई लॉजिक ही नहीं है. मैं लॉरेंस से बात करना चाहती हूं. उसे समझाने की जरूरत है. आप किसी बच्चे के दिमाग में ये डालोगे कि सलमान ने तुम्हारे भगवान को मार डाला तो वो क्या समझेगा. उसे बैठ कर समझाने की जरूरत है, इस क्राइम साइकल को तोड़ना जरूरी है. और सलमान क्यों माफी मांगेगा, जब उसने कुछ किया ही नहीं. ये कौन सा लॉजिक है.  

आस्था से सलमान थे अनजान

”मैं नहीं चाहती कि सलमान की फैमिली या दोस्त, ना काजोल, ना तब्बू, ना अजय देवगन, ना रवीना, ना सैफ किसी को कोई नुकसान पहुंचाए. हमारे पास कानून है, जस्टिस है, तो ये क्या बात हुई कि सलमान माफी मांगे. मर्डर किसी का नहीं होना चाहिए. ये गलत है. मैं इसलिए चाहती हूं कि लॉरेंस मुझसे बात करें. मैं उन्हें समझाऊंगी कि ये गलत है. मैं जब वहां आऊंगी नवंबर में वेकेशन पर तो मैं चाहूंगी कि देवेंद्र जो बिश्नोई गैंग के लीडर है उनसे बात करूं. क्योंकि लॉरेंस तो बेवकूफ हैं. जब मैं उसको ठीक कर दूंगी तो मैं सलमान के नाम पर उससे माफी मांगूगी. सलमान ने मुझे कहा था कि वो नहीं जानते थे कि वो ब्लैक बक को बिश्नोई समाज पूजता है. वो 80 एकड़ का लैंड है, वहां बहुत लोग जाते हैं. ऐसा तो है नहीं कि सिर्फ सलमान ही आजतक गए हैं, तो सिर्फ इन्हीं के पीछे क्यों पड़ा है. वो सिर्फ पब्लिसिटी चाहता है. सलमान अच्छा इंसान है.”

लॉरेंस को ठीक कर मांगेंगी माफी

सोमी अली ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर लॉरेंस बिश्नोई से बात करने की इच्छा जाहिर की थी. सोमी के मुताबिक लोगों ने उनके मैसेज को गलत समझा और ये लगा कि मैं लॉरेंस को भड़काने का काम करूंगी. जबकि ऐसा नहीं है मैं लॉरेंस को समझाना चाहती हूं कि सलमान का पीछा छोड़ दे. सोमी ने पोस्ट में लिखा था- नमस्ते, लॉरेंस भाई, सुना भी है और देखा भी है कि आप जेल से भी जूम कॉल कर रहे हैं, तो मुझे कुछ बातें करनी हैं. कृपा करके मुझे बताएं कि ये कैसे हो सकता है? हमारी पूरी दुनिया में सबसे पसंद की जगह राजस्थान है. हम आपके मंदिर आना चाहते हैं पूजा के लिए पहले आपसे जूम कॉल हो जाए और कुछ बातें तो हो जाएं पूजा के बारे में कुछ बातें.यकीन मानिए कि ये आपके फायदे की बातें हैं. अपना मोबाइल नंबर दे दीजिए बड़ा एहसान होगा आप का. शुक्रिया.

बता दें, सोमी अली सलमान खान संग रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. दोनों ने लंबे वक्त तक डेट किया था. एक्ट्रेस ने बताया था कि ऐश्वर्या राय के लिए सलमान ने उन्हें छोड़ दिया था. इसके बाद से ही वो कई मौकों पर सलमान पर आरोप लगा चुकी हैं. लेकिन अब वो लॉरेंस से बात कर सलमान की हेल्प करना चाहती हैं.