छत्तीसगढ़

सलमान खान को धमकी देने वाले शख्स का ठिकाने आया दिमाग, मांगी माफी, कहा- गलती से चला गया…

मुम्बई : एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को पिछले हफ्ते ट्रैफिक कंट्रोल के व्हाट्सएप नंबर के जरिए धमकी मिली. वहीं अब धमकी देने वाले शख्स ने माफी मांग ली है. सूत्रों ने बताया कि मैसेज करने वाले ने कहा की उससे यह मैसेज गलती से चला गया और इसके लिए वो माफी चाहता है.

फिलहाल पुलिस को इस मैसेज करने वाले शख्स की लोकेशन झारखंड में मिली है जिसकी तलाश में पुलिस की टीम वहां पहुची हुई है. सूत्रों ने बताया कि मैसेज करने वाले ने खुद को बताया था लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी और दावा किया था कि वो सलमान और लॉरेंस के बीच सुलह करवा देगा.

की थी 5 करोड़ की मांग
एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई के ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर जो धमकी भरा मेसेज मिला था, उसमे कहा गया था कि अभिनेता सलमान खान से लॉरेंस बिश्नोई के साथ लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी को खत्म करने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की गई थी.

कहा था- बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा हाल
ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर जो मैसेज आया था उसमें मैसेज करने वाले ने दावा किया, “इसे हल्के में न ले,अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं, तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे. अगर पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा.”

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया
इस मैसेज के मिलने के बाद अज्ञात व्हाट्सएप नंबर यूजर के खिलाफ को मुंबई पुलिस ने बहुत ही गंभीरता से लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. बता दें कि सलमान खान को ये धमकी ऐसे समय में मिली जब मुंबई में उनके दोस्त बाबा सिद्दीकी को शूटर्स ने सरेआम मौत के घाट उतार दिया था.