छत्तीसगढ़

अब चुनाव लड़ेगा लॉरेंस बिश्नोई?…, किसने दे दिया राजनीति में आने का ऑफर

मुम्बई : महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में ज्यादा समय नहीं बचा है. ऐसे में एक पार्टी का अजीबो गरीब बयान सामने आया है. इस पार्टी ने गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई को चुनाव लड़ने का ऑफर दे दिया है. इस पार्टी ने गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई की तुलना शहीद-ए-आजम सरदार भगत सिंह से की है. पार्टी ने अपने बयान में कहा कि हमारे कार्यकर्ता और पदाधिकारी उन्हें जीत दिलाने की कोशिश करेंगे.

लॉरेंस बिश्नोई को एक राजनीतिक दल से महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव लड़ने का ऑफर मिला है. लॉरेंस बिश्नोई अभी अहमदाबाद की साबरमती सेंट्रल जेल में बंद है. उसे ये ऑफर उत्तर भारतीय विकास सेना (UBVS) ने दिया है. पार्टी के अध्यक्ष सुनील शुक्ला ने इसको लेकर लॉरेंस बिश्नोई को एक लेटर भी लिखा है.

यूबीवीएस के अध्यक्ष सुनील शुक्ला ने कही ये बात

यूबीवीएस के अध्यक्ष सुनील शुक्ला ने अपने बयान में कहा, “मुंबई विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए उत्तर भारतीय विकास सेना के 4 उम्मीदवारों का नाम फाइनल हो गया है. लॉरेंस बिश्नोई की मंजूरी के बाद 50 और उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की जाएगी.” उन्होंने आगे कहा क‍ि हम लॉरेंस बिश्नोई में शहीद भगत सिंह देखते हैं.

उन्होंने  लॉरेंस को लिखे लेटर में कहा, “हमें गर्व है कि आप पंजाब में जन्मे उत्तर भारतीय है. हम उत्तर भारतीय विकास सेना के नाम से एक राष्ट्रीय और महाराष्ट्र राज्य पंजीकृत एक राजनीतिक दल हैं. जो देश में  उत्तर भारतीयों के अधिकारों के लिए काम करते हैं.” 

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या में आया था नाम 

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या में भी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम सामने आया है. मुंबई पुलिस भी इसको लेकर जांच कर रही है. वहीं, लॉरेंस के गुर्गे ने बाबा स‍िद्दीकी की मर्डर की ज‍िम्‍मेदारी ली है.