छत्तीसगढ़

खून जब तक न सूख जाए, भारत- पाकिस्तान लड़ते रहें और फाइनल में पहुंचें, शोएब अख्तर ने बताई अपनी दिली ख्वाहिश

नई दिल्ली। पाकिस्तान ने भारत को 5 विकेट से हराकर एशिया कप के सुपर 4 में अपनी पहली जीत दर्ज कर ली है. टॉस हारकर भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान को 182 रन का लक्ष्य दिया था, जिसे बाबर आजम की टीम ने एक गेंद पहले हासिल कर लिया. जीत के बाद पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारत की प्लेइंग इलेवन पर सवाल उठाए हैं. साथ ही कहा कि दोनों टीमें जब तक खून न सूख जाए, तब तक लड़ते रहें और फाइनल में पहुंचें.

भारत की फाइनल इलेवन तय नहीं

शोएब अख्तर ने कहा कि भारत पहले तो अपनी फाइनल इलेवन का फैसला कर ले. टीम इंडिया का चयन काफी कन्फ्यूज नजर आता है. ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, दीपक हुड्डा आखिर भविष्य क्या है? पाकिस्तानी दिग्गज ने कहा कि पाकिस्तान टीम में अगर बाबर आजम परफॉर्म न भी करें तो मोहम्मद रिजवान हैं. उन्होंने बेहतर प्रदर्शन किया. वहीं पाकिस्तान की टीम मोहम्मद नवाज के बगैर जीत दर्ज नहीं कर पाती.उन्होंने कहा कि नवाज ने बल्लेबाजी की, गेंदबाजी भी की, 3 कैच भी लिए. उनकी 42 रन की पारी लाजवाब थी और इसी वजह से उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

बस मार रहे हैं सभी भारतीय बल्लेबाज

शोएब अख्तर ने कहा कि भारत किस स्टाइल का क्रिकेट खेलना चाहता है, उन्हें ये समझ नहीं आता. हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, पंत, रोहित शर्मा जो भी आता है, बस मारकर चला जाता है. किसी न किसी को तो खड़े रहना होगा. अख्तर ने कहा कि भारत 200 रन बना सकता था, मगर टीम 181 रन ही बना सकी और पाकिस्तान ने लक्ष्य हासिल कर लिया. इस दौरान पाकिस्तानी दिग्गज ने अपनी दिली ख्वाहिश भी बताई. उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि रविवार को फिर से भारत आए. भारत एशिया कप में पाकिस्तान के साथ 3 मैच खेले. दोनों को फाइनल खेलना चाहिए. सुपर संडे देखने को मिलेगा. भारत को अब अपने सभी मैच जीतने की जरूरत है और सुपर संडे के लिए हमारा खून जब तक न सूख जाए, भारत और पाकिस्तान को लड़ते रहना चाहिए और फाइनल में पहुंचना चाहिए. भारत और पाकिस्तान दोनों को अब 2-2 मैच खेलने हैं और दोनों के सामने श्रीलंका और अफगानिस्तान की चुनौती होगी.