छत्तीसगढ़

मां ने बेटी की क्लास के टॉपर को कोल्ड ड्रिंक में जहर देकर मार डाला, पढ़ाई में रहता था आगे

पुडुचेरी । पुडुचेरी के कराईकल इलाके में हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां 42 वर्षीय एक महिला ने अपनी बेटी की क्लास के टॉपर को जहर देकर मार डाला। महिला को इस बात से जलन थी कि 13 वर्षीय छात्र उसकी बेटी की क्लास का टॉपर था। आरोपी महिला ने टॉपर को कोल्ड ड्रिंक में जहर डालकर पिला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल वो जेल की सलाखों की पीछे है।

आठवीं का छात्र था बालमणिकंदन

कराईकल के एसएसपी आर लोकेश्वरन ने मामले की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि महिला इस बात से चिढ़ती थी कि बालमणिकंदन (13) हमेशा उसकी बेटी से बेहतर प्रदर्शन करता था। दोनों आठवीं क्लास के छात्र थे। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को स्कूल के वार्षिक दिवस समारोह के दौरान महिला ने बालमणिकंदन को कोल्ड ड्रिंक में जहर डालकर पिला दिया। महिला ने वाचमैन से कहा था कि वो मणिकंदन की मां है, महिला ने वाचमैन को कोल्ड ड्रिंक की दो बोतल दी और कहा कि ये बालमणिकंदन को समारोह के बाद दे दें।

कोल्ड ड्रिंक में दिया जहर

बालमणिकंदन ने कोल्ड ड्रिंक की दोनों बोतल पी ली। उसे पीते ही बालमणिकंदन की तबीयत बिगड़ने लगी। घर पहुंचते ही उसे उल्टी होने लगी। माता-पिता उसे नजदीकी निजी अस्पताल लेकर गए। इलाज के बाद वह घर आ गए, लेकिन शनिवार को अचानक उसकी तबीयत फिर खराब हो गई और उसे कराईकल के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। मणिकंदन ने अपनी मां को बताया कि उसे चौकीदार ने कोल्ड ड्रिंक की बोतल दी थी, जिसे पीने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ी है।

आरोपी महिला ने कबूला गुनाह

छात्र की मां को कुछ शक हुआ। उसने कराईकल थाने में शिकायत दर्ज कराई। एसएसपी लोकेश्वरन ने कहा कि पुलिस ने जांच की और आरोपी महिला से पूछताछ की और शनिवार रात उसे उठा लिया। पूछताछ में महिला ने बताया कि उसने कोल्ड ड्रिंक में दस्त की दवा मिलाने की बात कबूल कर ली। पुलिस ने उसे हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया और एक स्थानीय अदालत ने उसे जेल भेज दिया।