छत्तीसगढ़

जो पार्टी नहीं जोड़ सके, वो भारत जोड़ने की बात कर रहे, राहुल की यात्रा पर BJP हमलावर

नईदिल्ली I कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने करारा प्रहार किया है. प्रसाद ने इसे परिवार बचाने की यात्रा करार दिया. कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस खुद को भी नहीं जोड़ पाई है. उसकी यह भारत जोड़ो यात्रा छलावा है. उसने देश को कमजोर किया है. उसकी परिवार बचाने की यात्रा है.

कांग्रेस के भारत जोड़ो यात्रा पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि कांग्रेस खुद को भी नहीं जोड़ पाई है. उसकी यह भारत जोड़ो यात्रा छलावा है. उसने देश को कमजोर करने का काम किया है. उसकी परिवार बचाने की यात्रा है. कांग्रेस में एक दरबारी गायन होता है कि राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाओ, फिर अध्यक्ष बनाओ.

राहुल जी चले हैं देश जोड़ने- रविशंकर प्रसाद

उन्होंने कहा कि राहुल कहते हैं कि मैं नहीं बनूंगा, बीच में वो विदेश यात्रा पर चले जाते हैं, पार्टी से कितना जुड़े हैं ये आप सभी जानते हैं. कांग्रेस के अपने पुराने समर्पित लोग, समर्पित नेता कांग्रेस छोड़कर जा रहे हैं और राहुल जी चले हैं देश जोड़ने. राहुल जी आप पहले अपना घर, पार्टी जोड़ लेते तब देश जोड़ने की बात करते.

ये परिवार बचाने की यात्रा है- रविशंकर प्रसाद

उरी का सबूत मांगा , बालाकोट की गवाही मांगी थी आपने देश की सामरिक सुरक्षा को तोड़ने की कोशिश की आज जोड़ने की कोशिश में लगे हैं. कोविड के समय भी थाली पीटने का मजाक उड़ाकर देश तोड़ने की कोशिश की थी और आज नाटक और छलावा कर रहे हैं. ये परिवार को बचाने और जोड़ने की कोशिश है अपनी राजनीतिक दुकान बचाने के लिए भारत जोड़ने निकले हैं. रविशंकर प्रसाद ने कहा, ‘नीतीश बाबू दिल्ली में राजनीतिक तीर्थयात्रा पर निकले हैं. सूखा और बाढ़ तो है ही अपराध की घटना रोज हो रही है. नीतीश जी ने कांग्रेस की सरकार दो सिपाहियों के मुद्दे पर गिरा दी थी, देवेगौड़ा की सरकार क्यों गिराया था और इंद्र कुमार गुजराल की सरकार क्यों गिराया था याद है ना आपको और आप राहुल जी के साथ खड़ा होकर फोटो खिंचवा रहे हैं.’