छत्तीसगढ़

सोनाली फोगाट की बेटी ने फिर की CBI जांच की मांग, कहा- हमें सरकार से कोई उम्मीद नहीं

नईदिल्ली I गोवा के एक रेस्टोरेंट में 23 अगस्त को सोनाली फोगाट की मौत हो गई थी. उन्हें रेस्टोरेंट से अस्पताल पहुंचाया गया था. अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. इस मामले में गोवा पुलिस सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके साथ सुखविंदर को गिरफ्तार कर चुकी है. हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि सोनाली के परिजनों को पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है. 

एक बार फिर की CBI जांच की मांग

आज सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फोगाट ने एक बार फिर सीबीआई (CBI) जांच की मांग की है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यशोधरा फोगाट ने कहा कि हम मामले की सीबीआई जांच की मांग करते हैं. हमें अब सरकार से कोई उम्मीद नहीं है और ना ही उनसे कोई आश्वासन मिला है.

हिसार में हुआ खाप पंचायत का आयोजन

बता दें कि आज हरियाणा के हिसार में खाप पंचायत का आयोजन हुआ, जहां यशोधरा फोगाट ने ये बात कही. सोनाली फोगाट की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर ही खाप पंचायत का आयोजन किया गया. इस खाप पंचायत में पूरे हरियाणा से खापों के नेता मौजूद रहे.

सोनाली की बेटी ने पीएम को भी लिखी थी चिट्ठी

गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहले ही सोनाली फोगाट की बेटी ने पीएम को चिट्ठी लिखी थी. यशोधरा ने चिट्टी में लिखा, “मेरी मां की हत्या की सीबीआई जांच करवाई जाए.” मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित परिवार ने यशोधरा के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग भी की है. सोनाली के जाने के बाद उनकी सारी संपत्ति की वारिस बेटी यशोधरा है. ऐसे में परिवार का कहना है कि यशोधरा की जान के लिए खतरा है.