छत्तीसगढ़

महेंद्र सिंह धोनी ने किया इरफान पठान का करियर बर्बाद? गुस्साए फैन को इस तरह मिला जवाब

नईदिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान इन दिनों लीजेंड्स क्रिकेट लीग में धमाल मचा रहे हैं. उनकी बैटिंग और बॉलिंग देखकर फैन्स काफी प्रभावित हुए हैं. इरफान अभी सिर्फ 37 साल के हैं, ऐसे में फैन्स काफी नाराज हैं कि उन्होंने जल्दी रिटायरमेंट ले लिया.

इरफान पठान अगले महीने यानी 27 अक्टूबर को 38 साल के हो जाएंगे. इरफान ने टीम इंडिया के लिए अपना पिछला मैच अक्टूबर 2012 में टी20 मैच खेला था. उस वक्त धोनी ही टीम के कप्तान थे. ऐसे में फैन्स काफी नाराज हैं और इरफान का करियर बर्बाद करने के लिए पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर आरोप लगा रहे हैं.

एक फैन ने धोनी को कोसते हुए एक ट्वीट किया और इरफान का करियर बर्बाद करने का आरोप लगाया. यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. मगर इरफान ने भी इस पर ऐसा जवाब दिया, जिसने सभी का दिल जीत लिया. इरफान के जवाब से उस फैन की भावनाएं भी आहत नहीं हुईं.

इरफान ने 29 की उम्र में आखिरी व्हाइट बॉल मैच खेला

दरअसल, एक फैन ने ट्वीट में लिखा, ‘जब भी मैं इन लीगों (लीजेंड्स लीग) में इरफान पठान को देखता हूं, तो मैं धोनी और उनके मैनेजमेंट को और भी ज्यादा कोसता हूं. मैं यकीन नहीं कर पाता हूं कि इरफान ने अपनी 29 साल की उम्र में आखिरी व्हाइट बॉल फॉर्मेट (वनडे-टी20) खेला था.’

इस फैन ने ट्वीट में आगे लिखा, ‘इरफान के साथ यह बिल्कुल भी सही नहीं हुआ है. प्लेइंग-11 में नंबर-7 परफेक्ट पॉजिशन होती है और कोई भी टीम यहां इरफान जैसे प्लेयर को खिलाना चाहेगी. मगर टीम इंडिया में रवींद्र जडेजा और स्टूअर्ट बिन्नी को उनसे ऊपर मौका दिया गया.’

ट्वीट पर इरफान के जवाब को भी बेहद सराहा गया

यह ट्वीट सबसे ज्यादा तब वायरल हुआ, जब इरफान पठान ने इस पर जवाब दिया. वायरल होने के बाद इस पर तरह-तरह के कमेंट्स आने लगे. इरफान के जवाब को भी बेहद सराहा गया. इरफान ने फैन को जवाब देते हुए लिखा, ‘इसके लिए किसी को भी कसूरवार मत ठहराओ. आपके प्यार के लिए धन्यवाद.’ साथ ही इरफान ने दिल वाली इमोजी भी बनाई.