छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : बुजुर्ग को वैन ने रौंदा, 2 दिन बाद मौत, मॉर्निंग वॉक पर निकले अधेड़ को कुचला फिर अस्पताल छोड़कर फरार हो गया था चालक

भिलाई I भिलाई के सुपेला कृष्णा नगर निवासी शंकर बेलदार (55 साल) की घर में मौत हो गई। वे वैन की चपेट में आने से घायल हो गए थे। हादसे के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। दो दिन के इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

वासू बेलदान ने बताया कि उसके बड़े पिता शंकर बेलदार सुबह टहलने निकलते थे। 26 सितंबर की सुबह 8 बजे वह घर से टहलने निकले। वापस लौटते समय घर के पास ही खड़े थे। तभी अचानक एक वैन का चालक गाड़ी को रिवर्स करते हुए आया और शंकर को अपनी चपेट में ले लिया।

गाड़ी के नीचे आने से शंकर को गंभीर चोटें आई और वह बाहर निकलने के लिए छटपटा रहा था। वैन चालक ने गाड़ी को आगे किया और उसके बाद शंकर को वैन में बैठाकर सुपेला अस्पताल ले गया। वहां अस्पताल में भर्ती करने के बाद वह वहां से चला गया।

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद घर पर हुई मौत

इधर जब परिजनों को पता चला तो वह लोग भी सुपेला अस्पताल गए। वहां इलाज के बाद दूसरे दिन डॉक्टर ने शंकर बेलदार को डिस्चार्ज कर दिया था। बुधवार की सुबह शंकर वॉशरूम गए। काफी देर तक जब वह बाहर नहीं आए तो परिजनों ने देखा तो वह वहां मृत पड़े थे। सुपेला पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है बुजुर्ग को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। उसकी मौत घर में हुई है। मौत का कारण पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा।