छत्तीसगढ़

अंकिता मर्डर केस: रिजॉर्ट में परोसा जाता था हिरणों का मांस, सीगों से बनाया जाता था भस्म!

नईदिल्ली I उत्तराखंड के वनंतरा रिजॉर्ट में 19 साल की अंकिता भंडारी मर्डर केस को लेकर हर रोज चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. जहां एक तरफ पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है तो वहीं प्रशासन ने आरोपी पुलकित के रिसॉर्ट को जमींदोज कर दिया. इस बीच वनंतरा रिजॉर्ट को लेकर एक और बड़ा दावा किया जा रहा है. जिससे उत्तराखंड के वन विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. दरअसल, आरोपी पुलकित आर्य के रिजॉर्ट में हिरण और अन्य जंगली जानवरों का शिकार कर मांस को पार्टियों में परोसे जाने की बात सामने आई है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

सूत्रों के मुताबिक रिजॉर्ट में एक केज (पिंजरा) होने की बात सामने आई है. जिसमें हिरणों और जंगली जानवरों को रखा जाता है. बताया जा रहा है कि रिसॉर्ट में जानवरों का शिकार कर उन्हें पार्टियों में परोसा जाता था. वहीं जानवरों के सींगों का इस्तेमाल भस्म बनाने के लिए किया जाता था. उधर, इसको लेकर उत्तराखंड़ पुलिस-प्रशासन भी अलर्ट हो गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पोस्टमार्टम में रेप की पुष्टि नहीं

अंकिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डूबने से मौत होने की बात सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं. उंगलियों, हाथों और पीठ पर चोट के निशान पाए गए हैं. वहीं रेप का कोई सबूत नहीं मिला है. अब इस मामले की आगे की जांच फॉरेंसिक टीम द्वारा की जा रही है.

क्या है पूरा मामला? 

बता दें कि पौड़ी गढ़वाल जिले के यमकेश्वर विधानसभा इलाके के प्राइवेट रिजॉर्ट वनंतरा में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी 19 साल की थी. अंकिता बीते 18-19 सितंबर से गायब थी. पुलिस और SDRF की टीमों ने जिला पावर हाउस के पास शक्ति नहर में तलाशी अभियान चलाया. शनिवार की सुबह पुलिस को अंकिता का शव मिला. पुलिस ने इस मामले में बीजेपी नेता के बेटे पुलकित आर्य सहित मैनेजर सौरभ भास्कर और असिस्टेंट मैनेजर अंकित गुप्ता को गिरफ्तार किया है. सभी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलकित आर्य ही उस रिजॉर्ट का संचालक था, जहां अंकिता काम करती थी.