छत्तीसगढ़

अनाहिता की छोटी सी गलती बनी साइरस मिस्त्री की मौत का कारण! पालघर पुलिस ने किया खुलासा

नईदिल्ली I मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर एक कार दुर्घटना में टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की मौत हो गई थी. यह हादसा इतना ज्यादा भयावह था कि गाड़ी के परखच्चे तक उड़ गए थे. दो महीने चली जांच-पड़ताल के बाद पालघर पुलिस ने उनकी मौत की वजह का खुलासा कर दिया है. पुलिस का कहना है कि मामले में डॉ. अनाहिता पंडोले के पति का बयान दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि अचानक लेन बदलने के कारण यह हादसा हुआ, जिसमें अनाहिता कार को कंट्रोल नहीं कर पाईं. 

उनके पति डेरियस पंडोले ने कहा कि अचानक लेन बदलने के बाद कार के सामने एक वाहन आ गया था, अनाहिता तब कार को कंट्रोल नहीं कर पाईं. इस हादसे में अनाहिता और उसका पति भी गंभीर रूप से घायल हुए थे. अनाहिता का अभी भी इलाज जारी है. इसलिए उनका बयान दर्ज नहीं किया गया. डीवाईएसपी प्रशांत परदेशी ने इस बात की जानकारी दी है.

डेरियस को कुछ दिन पहले ही मिली अस्पताल से छुट्टी 

बता दें कि, अनाहिता पंडोले के पति को डेरियस पंडोले को कुछ दिन पहले ही अस्पताल से छुट्टी मिली है. डेरियस पंडोले का इलाज मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में चल रहा था. वहीं, डॉक्टरों के मुताबिक, अनाहिता की तबीयत में जिस तरह से सुधार हो रहा है, उससे उन्हें अस्पताल से जल्द छुट्टी मिल सकती है. 

हादसे के दौरान गाड़ी में कौन-कौन था सवार?

पिछले चार सितंबर को गुजरात से मुंबई लौटते समय महाराष्ट्र के पालघर जिले में कासा नदी के पुल के पास साइरस मिस्त्री की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. हादसे में साइरस मिस्त्री और उनके एक दोस्त जहांगीर पंडोले की मौत हो गई थी. वहीं, डेरियस और अनहिता पंडोले घायल हो गए थे. कार में चार लोग सवाल थे. अनाहिता पंडोले गाड़ी चला रही थीं, उनके पति उनकी बगल वाली सीट पर बैठे थे. वहीं, मिस्त्री और जहांगीर दोनों ही पीछे की सीट पर बैठे हुए थे.