छत्तीसगढ़

BJP के चुनावी पोस्टर्स में जडेजा टीम इंडिया की जर्सी में आए नजर, AAP ने किया बवाल

जामनगर। भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जामनगर से BJP की उम्‍मीदवार हैं। रवींद्र जडेजा भी अपनी शानदार जीत सुनिश्चित करने के लिए मैदान में उतरे हैं। इस क्रम में 22 नवंबर को उन्होंने ग्रैंड रोड शो किया। इसके लिए जडेजा ने अपने ट्विटर पेज पर रोड शो की घोषणा किया और एक पोस्टर पोस्ट किया। पोस्टर में जडेजा टीम इंडिया की जर्सी पहने नजर आ रहे हैं। इसपर लोगों ने आपत्‍त‍ि जताई है। इनका कहना है क‍ि वोट के लिए ए टीम इंडिया की जर्सी का इस्तेमाल क्यों किया।

कई लोगों ने कहा, हम आपका सम्मान करते हैं लेकिन क्रिकेट जर्सी के साथ फोटो क्यों लगाते हैं? वहीं एबी मकवाना नाम के एक यूजर ने कहा कि राजनीति और क्रिकेट को अलग-अलग कर देना चाहिए। सर जडेजा भले ही अपनी गॉडमदर का प्रचार कर रहे हों, लेकिन टीम की जर्सी में उनकी तस्वीर का इस्तेमाल करना अनुचित है।

यूजर ने कहा, ‘ टीम की जर्सी पूरे देश के लिए गर्व की बात है और इसे किसी पार्टी या पार्टी के लिए इस्तेमाल करना उचित नहीं है। यदि आप प्रचार करना चाहते हैं, तो आप इसे व्यक्तिगत रूप से कर सकते हैं। जब कोई कहता है कि BJP विज्ञापन करती है या BYJU’S..?

आम आदमी पार्टी के दिल्ली विधायक नरेश बलिया ने इसे लेकर रवींद्र जडेजा की आलोचना की। उन्होंने कहा कि पहले भारतीय खिलाड़ी राजनीति से दूर रहे, लेकिन अब वे खुलकर राजनीति कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने BJP पर भी निशाना साधा और कहा कि BJP ने इस इलाके को तबाह करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने यह भी कहा कि वह खुद देश के लिए खेलने के लिए चोटिल हो गए, लेकिन अगर वह अपनी पत्नी के लिए दिन-रात प्रचार कर रहे हैं, तो उन्हें कुछ नहीं होगा।