छत्तीसगढ़

ऋचा चड्ढा का साथ देकर स्वरा भास्कर ने ली आफत मोल, यूजर्स बोले- फुटेज लेने आ गई…

नईदिल्ली I बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्डा अपने काम के साथ-साथ अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. लेकिन इस बार उनकी बेबाकी उन्हीं पर भारी पड़ गई है. एक्ट्रेस अपने एक ट्वीट के चलते पिछले कई दिनों से लगातार ट्रोल हो रही हैं. सोशल मीडिया यूजर्स समेत बॉलीवुड के दिग्गज सितारे भी ऋचा के खिलाफ खड़े नजर आ रहे हैं. विवाद दिन पर दिन नया मोड़ ले रहा है. इसी बीच इस पूरे मामले में पहली बार ऋचा के सपोर्ट में कोई उतरा है.

ऋचा की तरह एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी बेबाकी के साथ हर मुद्दे पर अपनी राय पेश करती हुई नजर आती हैं. एक्ट्रेस ने इस पूरा मामले में एक ट्वीट किया है और अपने ट्वीट के जरिए ऋचा को सपोर्ट किया है. ऋचा चड्ढा के गलवान मामले पर ट्वीट को लेकर चल रहे विवाद पर स्वार ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘ऋचा चड्ढा आपको शक्ति और प्यार.’ एक्ट्रेस के इस ट्वीट को सोशल मीडिया यूजर्स ऋचा के सपोर्ट के तौर पर देख रहे हैं. जिसके चलते अब स्वरा भी यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं.

स्वरा के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लोग उन्हें देशभक्ति सिखा रहे हैं. एक यूजर ने स्वरा को ट्रोल करते हुए लिखा, आ गई फ्री की फुटेज लेने, क्योंकि भाव तो कोई देता नहीं इसको, तो दूसरे के फट्टे में टांग अड़ाने…इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने तो स्वरा को 3र्थ क्लास एक्ट्रेस तक कह दिया.

बता दें, ऋचा चड्ढा के खिलाफ अब तक कई सितारे ट्वीट कर चुकी हैं. जिसमें अक्षय कुमार और दिग्गज अभिनेता परेश रावल का नाम भी शामिल है. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब यूजर्स ने स्वरा को टारगेट किया हो. इससे पहले भी अपने कई बयानों के चलते एक्ट्रेस विवादों में घिर चुकी हैं. स्वरा भास्कर का विवादों के साथ गहरा नाता रह चुका है.