छत्तीसगढ़

पीएम मोदी ने मेरी तुलना शूर्पणखा से की थी…खरगे रावण विवाद के बाद बोलीं रेणुका चौधरी

नईदिल्ली I कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे द्वारा प्रधानमंत्री मोदी की तुलना रावण के किए जाने के बाद विवाद खड़ा हो गया है। भाजपा, खरगे व पूरी कांग्रेस पर हमलावर है। इस बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद रेणुका चौधरी ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी ने एक बार उनकी तुलना शूर्पणखा से की थी, तब मीडिया कहां थी? रेणुका चौधरी के इस ट्वीट के बाद 2018 में पीएम के बयान की कई वीडियो क्लिप वायरल होने लगी हैं।

दरअसल, गुजरात में एक जनसभा को संबोधित करते वक्त खरगे ने पीएम मोदी पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री अपना चेहरा दिखाकर लोगों से मतदान करने के लिए कह रहे हैं, चाहे वह नगरपालिका चुनाव हों या विधानसभा या संसद। क्या आप (नरेंद्र मोदी) रावण की तरह 100 सिर वाले हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा पीएम का बयान 
रेणुका चौधरी के ट्वीट के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स उनके पक्ष व विपक्ष में उतर आए हैं। कई यूजर्स ने कांग्रेस नेता से प्रधानमंत्री के शूर्पणखा वाले बयान की वीडियो मांगी, तो कई ने यह वीडियो पोस्ट कर रेणुका चौधरी को ही घेरने की कोशिश की। दरअसल, यह वीडियो 2018 में संसद सत्र के दौरान है। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था, सभापति जी.. आप रेणुका चौधरी जी काे मत रोकिए। रामायण सीरियल के बाद ऐसी हंसी सुनने का आज मौका मिला है। 

भाजपा ने किया पलटवार 
खरगे के बयान के बाद भाजपा ने इस पर पलटवार किया है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है कि यह पूरे गुजरात की जनता का अपमान है। उन्होंने लोगों से बदला लेने के लिए ‘माटी के लाल’ के लिए सौ फीसदी मतदान करने का आग्रह किया। पात्रा ने आरोप लगाया कि खरगे कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी  के विचार रख रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी पर निजी हमले 2007 के गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान सोनिया गांधी के मौत का सौदागर वाले बयान से शुरू हुए थे। भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि कांग्रेस ने प्रधानमंत्री के पद को बदनाम किया है। मोदी को अब दुनियाभार के देशों द्वारा वैश्विक नेता के रूप में जाना जाता है। पात्रा ने कहा, कांग्रेस नेता मधुसूदन मिस्त्री ने हाल ही में कहा था कि मोदी को उनकी औकात दिखाई जाएगी।