छत्तीसगढ़

राहुल से मिलना चाहते थे मंत्री और उनके बेटे, सुरक्षाकर्मियों ने धक्का देकर किया किनारे; VIDEO

नईदिल्ली I राजस्थान के कोटा में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा स्वागत बड़े जोरदार तरीके से किया जा रहा है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं व आम जनता द्वारा राहुल से मिलने के दौरान सुरक्षाकर्मियों द्वारा कई जगह ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं, जिसमे सुरक्षाकर्मी कार्यकर्ता और आमजन से उलझते हुए और धक्कामुक्की करते नजर आ रहे हैं. राहुल गांधी से बात करने की होड़ में भीड़ में घुसने की कोशिश और प्रोटोकॉल तोडने के दौरान सुरक्षकर्मी कई जगह राहुल गांधी से दूर करने की कोशिश करते नजर आए.

दरअसल, पिछले दिनों विधायक रफीक खान को राहुल गांधी के फटकारने और सुरक्षकर्मी द्वारा साइड में करने का वीडियो वायरल हुआ था. उसके बाद कल मंत्री शांति धारीवाल के बेटे ने राहुल के पास जाने की जब कोशिश की तो सुरक्षाकर्मियों ने धक्के देकर शांति धारीवाल के बेटे को साइड में कर दिया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि, उसके बाद कुछ सीनियर नेताओं ने स्थिति को संभाला और राहुल गांधी के सुरक्षा प्रोटोकॉल को न तोड़ने की अपील यात्रा में चल रहे सभी लोगो से की.

शांति धारीवाल के बेटे को सुरक्षाकर्मियों ने दिया धक्का

सुरक्षकर्मियों ने धक्के देकर हटाया

बता दें कि, गहलोत सरकार में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल अक्सर अपने कार्यकर्ताओं को धक्का देकर बाहर निकालने पर अक्सर सुर्खियों में रहते है. मगर, जब राहुल गांधी की यात्रा के दौरान मंत्री धारीवाल के बेटे अमित धारिवाल को भी सुरक्षकर्मियों ने धक्के देकर हटा दिया.

आज तक किसी नेता का ऐसा स्वागत नहीं हुआ- शांति धारीवाल

वहीं, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर गहलोत सरकार में मंत्री शांति धारीवाल ने यात्रा में जबरदस्त स्वागत होने की बात कही है, साथ ही उन्होंने कहा कि आज तक किसी नेता का ऐसा ऐतिहासिक स्वागत नहीं हुआ. वहीं, आजादी के बाद 3 हजार 700 किलोमीटर की यात्रा आज तक किसी ने नहीं की.

हालांकि, इस यात्रा का उद्देश्य ही जनता से जुड़ाव का बड़ा जरिया बन रहा है, आमजन के मुद्दों को लेकर देश में आजादी के बाद पहली बार ऐसी यात्रा निकाली जा रही है जो जनता के हितों के लिए राहुल गांधी के साथ देश की जनता उनके साथ जुड़ रही हैं.