छत्तीसगढ़

कौशांबी से सामने आई दिल्ली सड़क हादसे जैसी घटना, साइकिल से जा रही छात्रा को कार ने 200 मीटर तक घसीटा

कौशांबी। यूपी के कौशांबी जिले में दिल्ली सड़क हादसे जैसी घटना सामने आई है। यहां के मंझनपुर में एक कार ने साइकिल से जा रही छात्रा को टक्कर मार दी, जिससे छात्रा कार में फंस गई। इसके बाद कार सवार ने कार नहीं रोकी और उसे तकरीबन 200 मीटर तक घसीट ले गया। इस हादसे में छात्रा गंभीर रूप से घायल हुई है। पुलिस ने छात्रा की मां की तहरीर पर आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज लिया है।

जानकारी के मुताबिक, हादसा मंझनपुर थाना क्षेत्र बाजापुर गांव के पास हुआ। इसी क्षेत्र के देवखरपुर गांव की रहने वाली कौशल्या देवी मंझनपुर के एक कंप्यूटर सेंटर में क्लास लेती है। रोजाना की तरह वह 1 जनवरी की क्लास लेने मंझनपुर साइकिल से जा रही थी। 

कौशल्या जब बाजापुर गांव के पास पहुंची, तभी पीछे से आए कार सवार ने उसकी साइकिल में टक्कर मार दी, जिससे टक्कर लगने से वह सड़क पर गिर गई। इसके बाद कार रोकने के बजाए चालक भागने लगा। कार में फंसने के कारण छात्रा कार के साथ 200 मीटर तक घिसटती चली गई। इसके बाद कार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में चली गई।

मां की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

छात्रा के मां रेनू देवी ने नामजद कार चालक के खिलाफ तहरीर दी है। बताया गया कि कार में चालक समेत अन्य कई लोग सवार थे, जो नशे में थे। हादसे के बाद सभी वहां से भाग गए। ग्रामीणों ने छात्रा को अस्पताल में भर्ती करवाया। डॉक्टर ने बताया कि बच्ची का एक हाथ और पैर टूट गया है। वह आंशिक दिव्यांग हो सकती है। मंझनपुर पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में जांच कराई जा रही है।