छत्तीसगढ़

सक्ती: अनियंत्रित होकर खेत में पलटा ट्रक, लोहे की प्लेट चालक के केबिन में घुसी, मौके पर मौत, बुरी तरह फंसे शव को गाड़ी से निकाला गया

सक्तीI सक्ती जिले के मसनिया गांव में लोहे के प्लेट से भरा तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खेत में जा पलटा। हादसे में घटनास्थल पर ही ट्रक चालक की मौत हो गई। ड्राइवर का शव केबिन में ही फंसा हुआ था। मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी के हिस्सों को गैस कटर से काटकर शव को बाहर निकाला। बुधवार को शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

थाना प्रभारी बीरबल रजवाड़े ने बताया कि मृत ट्रक चालक सतीश कुमार (28 वर्ष) मूल रूप से बिहार का रहने वाला था। मंगलवार शाम 4 बजे के आसपास वो ट्रक क्रमांक BR 21CA 8010 में लोहे की प्लेट बिहार से लेकर रायगढ़ की ओर जा रहा था। इसी दौरान ड्राइवर ट्रक पर से अपना संतुलन खो बैठा। इसकी वजह से तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे खेत में जा पलटा। ट्रक में रखे लोहे के प्लेट ड्राइवर के केबिन के अंदर जा घुसे। इससे सतीश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक के सिर पर चोट के गहरे निशान मिले हैं। ड्राइवर का शव बुरी तरह से ट्रक के केबिन में फंस गया था। गाड़ी को गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्यवाही की। फिलहाल पोस्टमॉर्टम करवाकर शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है।