छत्तीसगढ़

भारत-श्रीलंका के बीच दूसरे टी20 में ये 5 खिलाड़ी मचाएंगे धमाल, नंबर 2 पर होगी सबकी निगाहें

नई दिल्ली। भारत-श्रीलंका के बीच आज तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला पुणे के एमसीए स्‍टेडियम में खेला जाएगा। हार्दिक पांड्या के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम ने मंगलवार को मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेले गए पहले मैच को 2 रन से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई।

बता दें कि इस मैच में हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम जीत हासिल कर सीरीज पर कब्जा करना चाहेंगी। वहीं श्रीलंका टीम सीरीज बराबरी करने के इरादे से उतरेंगी। पहले टी-20 मैच को देखते हुए ये कयास लगाया जा रहा है कि दोनों टीमों के कुछ खिलाड़ी दूसरे टी-20 में धमाल मचाते हुए नजर आ सकते हैं।

IND vs SL: दूसरे टी-20 मैच में ये खिलाड़ी लूट सकते है महफिल

1. ईशान किशन

लिस्ट में पहले नंबर पर है टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन का नाम, जिन्होंने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में शानदार बल्लेबाजी की थी। बता दें कि ईशान ने 29 गेंदों का सामना करते हुए 37 रनों की पारी खेली थी, जिसमें 3 चौके और 2 छक्के शामिल रहे। दरअसल, ईशान ने पहले टी-20 मैच में पहले ओवर से ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी शुरु कर दी थी, ऐसे में ये कयास लगाया जा रहा है कि दूसरे टी-20 मैच में ईशान विरोधी टीम के गेंदबाजों के लिए काल साबित हो सकते हैं।

2. शिवम मावी

लिस्ट में दूसरे नंबर पर है शिवम मावी का नाम, जिन्होंने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 मैच से ही इपने इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया। अपने डेब्यू मैच से ही उन्होंने शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया और 4 ओवर में 4 विकेट हासिल किए। इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 5.50 का रहा। ऐसे में शिवम मावी दूसरे टी-20 मैच में कैसा प्रदर्शन करते है इस पर सभी फैंस की निगाहें रहने वाली है।

3. दासुन शनाका

लिस्ट में तीसरे नंबर पर है श्रीलंका टीम के कप्तान दासुन शनाका का नाम, जिन्होंने भारत के खिलाफ पहले टी-20 मैच में शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया। शनाका ने 27 गेंदों का सामना करते हुए 45 रन बनाए, जिसमें 3 छक्के और 3 चौके शामिल रहे। ऐसे में ये कयास लगाया जा रहा है कि दासुन दूसरे टी-20 मैच में शानदार बल्लेबाजी कर भारतीय टीम के गेंदबाजों के लिए खतरा साबित हो सकते है।

4. वानिंदु हसरंगा

लिस्ट में चौथे नंबर पर है श्रीलंका टीम के स्पिनर वानिंदु हसरंगा का नाम, जिनकी गेंद के आगे खेल पाना हर बल्लेबाज की बस की बात नहीं। बता दें कि हसरंगा ने भारत के खिलाफ पहले टी-20 मैच में 4 ओवर फेंके और इस दौरान उन्हें सिर्फ एक विकेट ही हासिल हुआ। इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 5.50 का रहा। वहीं हसरंगा ने 10 गेंदों का सामना करते हुए 21 रन बनाए। ऐसे में ये कयास लगाया जा रहा है कि दूसरे टी-20 मैच में हसरंगा धमाल मचाते हुए नजर आ सकते है।

5. दीपक हुड्डा

लिस्ट में पांचवे नंबर पर है टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी दीपक हुड्डा का नाम, जिन्होंने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में शानदार प्रदर्शन किया। बता दें दीपक हुड्डा ने टीम की पारी को संभाला और अक्षर पटेल के साथ कमाल की साझेदारी की। हुड्डा ने 23 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 43 रन बनाए।