छत्तीसगढ़

ILT20: पोलार्ड एक शानदार लीडर, टी-20 लीग से पहले सूर्यकुमार यादव ने भेजा अपने दोस्त के लिए खास संदेश

नई दिल्ली। टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया। उन्होंने तीसरे टी-20 मैच में 45 गेंदों में दमदार शतक जड़कर हर जगह वाहवाही लूट ली है। हाल ही में मुंबई इंडियंस ने अपने युटयूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सूर्या अपने पुराने साथी खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड को लेकर एक बड़ा बयान दे रहे है।

बता दें कि ILT20 League 2023 का पहला सीजन 13 जनवरी से खेला जाना है, जिसमें मुंबई इंडियंस से ताल्लुक रखने वाली एमआई अमीरात भाग ले रही है। इसी बीच टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने अपने पुराने साथी कीरोन पोलार्ड को लेकर एक बयान दिया है।

दरअसल, पोलार्ड को एमआई अमीरात टीम का कप्तान बनाया गया है, जिसको लेकर सूर्या ने एमआई टीवी से बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें भरोसा है कि कीरोन पोलार्ड अच्छी लीडरशिप के साथ ही इंटरनेशनल लीग टी-20 में भी अच्छी स्थिति में रखेंगे। साथ ही उन्होंने कहा,”मुझे लगता है कि एक लीडर के रूप में पोलार्ड बहुत शांत, रचनाशील हैं और वह हर किसी को मैदान पर खुद को अभिव्यक्त करने का मौका देते हैं चाहे टीम पंप के नीचे हो या भले ही हम शीर्ष पर हों।” सूर्यकुमार ने आगे कहा, “जब उन्होंने एमआई का नेतृत्व किया तो हमें बहुत सहज महसूस हुआ और मुझे यकीन है कि वह एमआई अमीरात के लिए भी ऐसा ही करेंगे।”

पोलार्ड ने आईपीएल से लिया संन्यासबता दें कि पोलार्ड ने आईपीएल ने अपना डेब्यू 2010 में किया था और साल 2022 तक वो इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा रहे। इस दौरान उन्होंने टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए कई यागदार मैच जीते। उन्होंने आईपीएल के 189 मैचों में 3412 रन दर्ज किए। वहीं गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 8.79 के इकॉनमी रेट से 69 विकेट चटकाए है। इसके साथ ही आईपीएल 2023 से पोलार्ड मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच के रूप में नजर आएंगे। इसके साथ ही सूर्या ने उनके बैटिंग कोच की भूमिका निभाने को लेकर कहा कि,”मुझे नहीं पता कि यह कैसा होने वाला है, पिछले साल तक पोलार्ड खेल रहे थे, और एकदम से उनका कोच की भूमिका निभाना, काफी अलग होने वाला है हालांकि बल्लेबाजी और कोचिंग दोनों का अनुभव अलग रहने वाला है, मुझे आशा है कि वहीं ऊर्जा से कोच की भूमिका निभाएंगे”