छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : ट्रेलर की टक्कर से सफारी के उड़े परखच्चे, बजरंग वाहिनी दल के प्रदेश अध्यक्ष की थी कार, NH-53 में घंटों तक लगा रहा जाम

भिलाई I भिलाई में NH- 53 के किनारे एक तेज रफ्तार ट्रेलर पहले एक सफारी (एसयूवी कार) को टक्कर मारी फिर पोल से जा टकराया। टक्कर इतनी तेज थी कि एसयूवी के सामने के परखच्चे उड़ गए। वहीं पोल से टकराने के चलते एनएच की सर्विस रोड जाम हो गई। एसयूवी चालक को मामूली चोटें आई हैं। गाड़ी बजरंग वाहिनी दल छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष की थी।

छावनी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चरोदा निवासी हर्षपाल सिंह अपने एसयूवी सीजी 02-7205 से नागपुर जा रहे थे। उनकी गाड़ी भी काफी तेज रफ्तार में थी। जैसे ही वे साक्षरता चौक सुपेला के पास पहुंचे सामने से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रेलर एमएच 40 एके 3057 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए सफारी को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेज थी कि सफारी बुरी तरह डैमेज हो गई। ड्राइवर कार के भीतर ही फंसा रहा। दुर्घटना के बाद आसपास के लोग बचाव के लिए भागे। उन्होंने पुलिस को सूचना दी और उसके बाद चालक को सुरक्षित बाहर निकाला गया। सूचना मिलते ही छावनी पुलिस मौके पर पहुंची और वहां लगी भीड़ और वाहनों को हटवाया।

पोल को मारी टक्कर, चालक फरार
दुर्घटना के बाद ट्रेलर चालक वहां से भागना चाह रहा था। मौके से भागने के चक्कर में उसका ट्रेलर सड़क किनारे लगे खंभे से जा टकराया। इसके बाद चालक वहां से भाग गया। पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर लिया और चालक की तलाश कर रही है।

नेशनल हाइवे में बनी रही जाम की स्थिति
जिस जगह पर दुर्घटना हुई है वहां फ्लाई ओवर ब्रिज का निर्माण हो रहा है। इसके बाद यहां एसयूवी और ट्रेलर की टक्कर से और जाम की स्थिति हो गई। ट्रेलर चालक दुर्घटना के बाद मौके से फरार हो गया। दोनों तरफ काफी वाहन खड़े हो गए। जाम बढ़ता देख छावनी और ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने वाहनों को किनारे से निकलवाकर जाम को खुलवाया। इस दौरान करीब एक घंटे तक NH में जाम की स्थिति बनी रही।