छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : रायपुर में बीच सड़क कार सवार ने की फायरिंग, पेट्रोलिंग टीम ने युवक को पकड़ा, 20 से ज्यादा गोलियां और रायफल जब्त

रायपुर I रायपुर में एक शख्स के शौक ने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। इन जनाब ने बेवजह पब्लिक प्लेस पर गोली चला दी। लोग डर गए। इत्तेफाक रहा कि किसी को गोली नहीं लगी। लोगों ने पुलिस को खबर कर दी। फौरन पेट्रोलिंग टीम ने गोली चलाने वाले को पकड़ लिया है।

मामला राजेंद्र नगर इलाके के गोविंद सारंग परिसर का है। रविवार की रात पुलिस को खबर मिली कि परिसर के पास एक कार सवार ने फायरिंग की है। उसके पास बड़ी सी रायफल है। पुलिस खबर पाकर मौके पर पहुंची। कार नंबर JH01 DE 7751 में एक व्यक्ति मिला । पूछताछ में इसने अपना नाम उमेश सिंह बताया। इसी ने गोली चलाई थी।

पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया। इसके पास 20 से ज्यादा गोलियां और 315 बोर की राइफल मिली। उमेश ने बताया कि बेवजह उसने अपनी लायसेंसी बंदूक से फायर किया है। उमेश की बंदूक का लायसेंस भी दिसंबर में खत्म हो चुका है। उमेश को पुलिस राजेंद्र नगर थाने ले आई। जानलेवा हथियार से की गई इस लापरवाह हरकत की वजह से अब उमेश का लायसेंस रद्द भी किया जा सकता है। पुलिस ने इसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।