छत्तीसगढ़

विराट कोहली और धोनी की बेटी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले पर FIR दर्ज, DWC ने भेजा था नोटिस

नईदिल्ली । पूर्व भारतीय किक्रेट टीम के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा की बच्चियों पर हुई अभद्र टिप्पणी मामले में दिल्ली पुलिस की शाखा आईएफएसओ ने एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस ने शिकायत दर्ज करने के बाद धमकी देने वाले ट्विटर अकाउंट की जांच शुरू कर दी है और नोटिस जारी किया है।  

इस मामले में आईएफएसओ द्वारा शिकायत दर्ज करने की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी है। एजेंसी ने अपने ट्विटर पर लिखा, सोशल मीडिया पर क्रिकेटर विराट कोहली, एमएस धोनी और रोहित शर्मा की बेटियों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल द्वारा नोटिस भेजे जाने के बाद IFSO यानी यूनिट ऑफ स्पेशल सेल द्वारा एफआईआर दर्ज कर ली है। साथ ही एजेंसी ने जानकारी दी है कि दिल्ली पुलिस इस मामले में माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के साथ जांच कर रहा है

आपको बता दें कि बीते दिनों स्वाति मालीवाल ने पुलिस से ट्वीट कर अपील की करते हुए लिखा कि यदि आप एक खिलाड़ी को पसंद नहीं करते हैं तो आप उनकी बेटियों को गाली देंगे?  महिला आयोग की अध्यक्ष ने विवादित ट्वीट के स्क्रीनशॉट साझा करते हुए दिल्ली और मुंबई पुलिस से सवाल करते हुए एक अन्य ट्वीट में लिखा, जिस तरह कोहली और धोनी की बच्चियों के बारे में भद्दी टिप्पणियां ट्विटर पर की जा रही हैं। उसी तरह रोहित शर्मा की पत्नी और बेटी को भी अभद्रता का निशाना बनाया जा रहा है। यह सब चल क्या रहा है।

पहले भी मिली थी अनुष्का-विराट की बेटी को धमकी

बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब भारतीय क्रिकेटर्स के परिवार और बच्चों को निशाना बनाया जा रहा है। इससे पहले ट्विटर पर साल 2021 में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की नन्हीं-सी बेटी को अपमानजनक धमकी दी गई थी। तब वामिका की उम्र महज नौ महीने थी।