छत्तीसगढ़

Critics Choice Awards में राजामौली की स्पीच सुन बंद हुई आलिया भट्ट की बोलती, RRR को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली : एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर (RRR) दुनियाभर में अपनी जीत का डंका बजा रही है। पहले गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स और अब क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड्स में फिल्म ने अवॉर्ड जीतकर अंताराष्ट्रीय मंच पर देश का नाम रोशन किया है। इस प्रतिष्ठित अवॉर्ड को जीतने पर पूरी फिल्म इंडस्ट्री ने आरआरआर की टीम को बधाइयां दी हैं। अब राजामौली की विनिंग स्पीच को लेकर आलिया भट्ट का रिएक्शन सामने आया है।

आलिया भट्ट के पास कम पड़े शब्द

आरआरआर में लीड एक्टर्स राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा अजय देवगन और आलिया भट्ट भी अहम भूमिकाओं में नजर आए थे। फिल्म की जीत पर राजामौली ने क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड्स के मंच पर दिल जीतने लेने वाली स्पीच दी, जिसका वीडियो शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने खुद को स्पीचलेस बताया और कहा, “इस पल के लिए शब्दों की जरुरत नहीं है।”

अवतार के डायरेक्टर से मिले राजामौली

आरआरआर ने 16 जनवरी को लॉस एंजेलिस में हुए क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड (Critics Choice Awards 2023) में बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म का टाइटल जीता। इस खास मौके पर राजामौली की मुलाकात जेम्स कैमरून से हुई और उन्होंने 10 मिनटों तक आरआरआर पर चर्चा भी की। ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए राजामौली ने कहा की वो इस वक्त सातवें आसमान पर हैं। डायरेक्टर ने ट्वीट किया, “महान डायरेक्टर जेम्स कैमरून ने आरआरआर देखी…उन्हें ये इतनी पसंद आई कि उन्होंने अपनी पत्नी सूजी को भी इसे देखने की सलाह दी और उनके साथ फिल्म को दोबारा देखा।”

गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीतकर रचा इतिहास

हाल ही में कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स में हुए 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स मैं आरआरआर ने दो अलग-अलग कैटेगरी में अपनी दावेदारी पक्की की थी। इनमें से एक है- बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग और दूसरा है- बेस्ट नॉन इंग्लिश फिल्म। आरआरआर बेस्ट नॉन इंग्लिश लैंग्वेज फिल्म अवॉर्ड जीतने से चूक गई, लेकिन नाटू-नाटू ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड अपने नाम किया। गाने के डायरेक्टर एमएम कीरावानी ने टीम की तरफ से ये अवॉर्ड रिसीव किया था।