छत्तीसगढ़

जांजगीर : ट्रैक्टर और कैप्सूल वाहन में टक्कर, ट्रैक्टर के इंजन के हुए 4 टुकड़े, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

जांजगीर। जांजगीर-चांपा जिले में ट्रैक्टर और कैप्सूल वाहन में जबरदस्त टक्कर हो गई। जिसके बाद ट्रैक्टर के इंजन के 4 टुकड़े हो गए हैं। वहीं कैप्सूल वाहन को भी भारी नुकसान पहुंचा है। बताया गया है कि यह हादसा मोड़ होने के कारण हुआ है। ट्रैक्टर ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाई है। हादसा पामगढ़ थाना क्षेत्र में हुआ है।

ट्रैक्टर चालक मुड़पार गांव से ईंट लोडकर भिलौनी की ओर जा रहा था, तभी हिर्री मोड़ पर पामगढ़ की ओर से आ रहे कैप्सूल वाहन और ट्रैक्टर में टक्कर हो गई। जिसमें ट्रैक्टर चालक ने चलती गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाई है। उसका कहना की मोड़ होने के कारण तेज रफ्तार कैप्सूल वाहन नहीं दिखा और टक्कर की संभावना बनी, जिसे देख मैंने कूद कर जान बचाई है।

घटना में ट्रैक्टर के इंजन के 4 टुकड़े हो गए और सड़क के चारों ओर फैल गए। वहीं कैप्सूल वाहन का डीजल टैंकर भी क्षतिग्रस्त हुआ है। कैप्सूल वाहन चालक ने बताया की वह पामगढ़ से बलौदा बाजार की ओर जा रहा था। थाना प्रभारी सनत कुमार ने बताया की हादसे में किसी प्रकार की चोट ट्रैक्टर चालक को नहीं आई है। फिलहाल कैप्सूल वाहन के मालिक और ट्रैक्टर चालक के मालिक को बुलाया गया है। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।