छत्तीसगढ़

अब श्री शाहरुख खान बोलने पर घिरे सीएम सरमा, ट्वीट कर फिर दी सफाई

नईदिल्ली I बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान इन दिनों खूब चर्चा में बने हुए हैं। उनकी चर्चा का विषय अभिनेता की आने वाली फिल्म पठान तो है ही साथ ही वह पिछले कुछ दिनों से किसी और वजह से भी चर्चा में हैं, और उनकी चर्चा का कारण हैं असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा। दरअसल पिछले दिनों सीएम ने एक चर्चा के दौरान कह दिया था कि कौन शाहरुख खान वह उनको नहीं जानते हैं। इसके कुछ घंटे के बाद ही उन्होंने जब शाहरुख खान को श्री से संबोधित करते हुए एक ट्वीट किया तो विपक्षी पार्टियों ने फिर उनको घेर लिया।

इस दौरान विपक्ष ने कहा कि पहले तो वह शाहरुख खान को ही नहीं जानते थे और अब कह रहे हैं कि रात 2 बजे उनसे बात हुई है साथ ही श्री लगाकर संबोधन भी दे रहे हैं। इसी पर एकबार फिर सीएम ने इस पर सफाई दी है। बता दें कि कुछ दिन पहले किंग खान की फिल्म पठान को लेकर चल रहे बजरंग दल के बवाल के सवाल पर उन्होंने कहा था कि कौन शाहरुख खान मैं उनको नहीं जानता।

हिमंता बिस्वा सरमा ने यह भी कहा था कि शाहरुख खाने ने उनको परेशानी के संबंध में कॉल किया था। इसके बाद फिर उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि श्री शाहरुख खान ने मुझे सुबह 2 बजे कॉल किया था। इसी ट्वीट के बाद सीएम सरमा को विपक्षी पार्टियों ने आड़े हाथों ले लिया। उन्होंने कहा कि पहले तो सीएम शाहरुख खान को जानते नहीं थे और अब श्री शाहरुख कह रहे हैं। इस पर सीएम सरमा भड़क गए।

उन्होंने कहा, ‘श्री मेरे ऑफिस की गरिमा को दिखाता है। मैंने किसी को कॉल नहीं किया, वह एक्टर ही थे जिन्होंने मुझे कॉल किया और अपना परिचय दिया। मैंने जो लॉ एंड ऑर्डर को लेकर आश्वासन दिया है वह मेरा संवैधानिक कर्तव्य है। इसमें खोजने जैसा कुछ नहीं है।