छत्तीसगढ़

केएल राहुल-अथिया शेट्टी : पहली मुलाकात से लेकर आज हमसफर बनने तक, काफी दिलचस्प रही है राहुल-अथिया की लव स्टोरी

नई दिल्ली। क्रिकेट जगत और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना है। अब तक ऐसे कई क्रिकेटर्स और एक्ट्रेसिस की डेटिंग और शादी की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी है। इस लिस्ट में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी का नाम भी जुड़ गया है।

बता दें कि आज यानी 23 जनवरी को केएल-अथिया एक दूसरे के साथ सात फेरे लेंगे और अपने जीवन की एक नई शुरुआत भी करेंगे। ऐसे में फैंस इन दोनों की लव स्टोरी को करीबी से जानने के लिए काफी बेताब है। तो चलिए इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं कि किस तरह दोनों की मुलाकात हुई और धीरे-धीरे दोस्ती से रिश्ता प्यार तक पहुंचा।

दरअसल, एक रिपोर्ट के अनुसार केएल राहुल और अथिया शेट्टी की लव स्टोरी की शुरुआत साल 2019 में हुई थी। उस वक्त अथिया और राहुल की मुलाकात उनके एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। दोनों को एक दूसरे की कंपनी पहली नजर में पसंद आई, जिसके बाद बातों और मुलाकातों का सिलसिला शुरु हो गया। दोनों के बीच अच्छी और गहरी दोस्ती हुई और धीरे-धीरे ये दोस्ती कब प्यार में तब्दील हो गई इसका अंदाज दोनों को तक नहीं हुआ।

लेकिन सोशल मीडिया पर भला किसी क्रिकेटर और एक्ट्रेस के प्यार की अफवाहें फेलने में देर कहा होती है। इन दोनों के रिश्ते की अफवाह उस वक्त तेज हुई, जब राहुल और अथिया ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम के जरिए जन्मदिन की बधाईयां दी। साल 2021 में राहुल जब इंग्लैंड टेस्ट सीरीज खेलने के लिए गए थे, तो उस वक्त अथिया भी उनके साथ वहां पहुंची थी।

साल 2021 में KL Rahul ने अपने रिश्ते का किया था खुलासा

केएल राहुल ने साल 2021 में ही अथिया शेट्टी के जन्मदिन पर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया था, जिसके बाद इन दोनों कपल हमेशा लाइमलाइट में बने रहे। राहुल अथिया के भाई अहान शेट्टी की फिल्म तड़प की स्क्रीनिंग के दौरान सेट पर पहुंचे थे, जहां पर राहुल और अथिया ने कपल पोज भी दिया था।