छत्तीसगढ़

IND vs AUS : टेस्ट सीरीज से पहले वायरल हुआ स्लेजिंग का वीडियो, भारतीय खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया का उड़ा रहे मजाक

नई दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 9 फरवरी से बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। यह टेस्ट सीरीज आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिहाज से महत्वपूर्ण है। ऑस्ट्रेलिया पहले ही WTC फाइनल के लिए क्वालीफाई कर चुका है। भारत अगर जीत हासिल करता है तो वह भी फाइनल के लिए क्वालीफाई कर जाएगा।

टेस्ट सीरीज शुरू होने में अभी कुछ दिन बाकी हैं। उससे पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो 2016-17 में खेली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का बताया जा रहा है। इसमें दोनों टीमें एक दूसरे प्लेयरों पर स्लेजिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि दोनों देशों के बीच स्लेजिंग का नाता बहुत पुराना रहा है।

भारतीय बल्लेबाज कर रहे स्लेजिंग

बता दें कि वीडियो में ईशांत शर्मा, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, जडेजा भी विकेट लेने के बाद अजीब से मुद्रा में बल्लेबाज को चिढ़ा रहे। वहीं, विराट कोहली ने मैक्सवेल की नकल कर रहे। वीडियो में आर अश्वीन भी नजर आ रहे।

भारत का पलड़ा रहा है भारी

गौरतलब हो कि 2016-17 में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली गई थी। इस सीरीज को भारत ने 2-1 से अपने नाम किया था। एक टेस्ट मैच ड्रा रहा था। 1996-97 से 2020-21 तक 15 बार बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का आयोजन किया जा चुका है। भारत ने 9 बार, ऑस्ट्रेलिया ने 5 बार ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है। एक बार दोनों के बीच सीरीज ड्रा रही है।