छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : ट्रेलर से टक्‍कर के बाद 40 फीट घसीटते हुए डिवाइडर में रुकी कार, बाल-बाल बचा परिवार

राजनांदगांव। राष्ट्रीय राजमार्ग में चिचोला तेंदूनाला के पास रायपुर से नागपुर जा रही कार को तेज रफ्तार ट्रेलर ने पीछे से ठोकर मारने के बाद अपनी चपेट में ले लिया। ट्रेलर के सामने कार फंस गई थी, जिसे घसीटते हुए ट्रेलर 40 फीट तक गई। डिवाइडर में चढ़ने के बाद ट्रेलर रुका। इसके बाद ही कार में सवार लोग बाहर निकले। राहत की बात यह है कि इतनी बड़ी घटना के बाद भी कार में सवार लोगों को किसी तरह की चोट नहीं आयी। सभी सुरक्षित है। घटना की सूचना के बाद चिचोला पुलिस ने ट्रेलर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना सोमवार की सुबह करीब साढ़े सात बजे की बताई जा रही है। जब रायपुर संतोषी नगर निवासी संजय कुमार सोनी (33) अपनी पत्नी श्वेता सोनी, पिता रमेश सोनी और तीन माह के बच्चे को लेकर कार सीजी 12 एएम 4147 से नागपुर जा रहे थे। तभी तेंदूनाला ओवर ब्रिज के पास तेज रफ्तार ट्रेलर सीजी 07 बीजी 4307 ने कार को पीछे से ठोकर मार दी। जिससे कार अनियंत्रित हो गया और ट्रेलर के सामने आ गया।

इसके बाद ट्रेलर कार को अपनी चपेट में लेकर काफी दूर तक घसीटते हुए चला। डिवाइडर में टकराने के बाद ही ट्रेलर रूका। इसके बाद कार सवार सोनी परिवार को सुरक्षित बाहर निकाला गया। इस हादसे में किसी को भी चोट नहीं लगी थी। फिर भी सभी को प्राथमिक उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

इधर हादसे के बाद ट्रेलर चालक बिहार में सिवान जिले रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के ग्राम दौलतपुर में रहने वाले अफजल आलम (29) गाड़ी को छोड़कर भागने के प्रयास में था, जिसे राहगीरों को पकड़ा और पुलिस के सुपुर्द किया है।

चिचोला पुलिस ने बताया कि प्रार्थी संजय सोनी नागपुर में टेक्निशियन का काम करता है। वो अपनी फैमली को लेकर रायपुर संतोषी नगर से वापस नागपुर जा रहे थे, तभी ट्रेलर चालक ने उनकी कार को ठोकर मारते हुए अपनी चपेट में ले लिया। घटना में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। पुलिस ने ट्रेलर चालक अफजल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।