छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : टीवी देख रहे BJP नेता की गोली मारकर हत्या, नक्सलियों ने थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर किया हमला

जगदलपुर I नारायणपुर जिले के छोटे डोंगर में शुक्रवार की रात नक्सलियों ने भाजपा नेता को गोली मार दी। इस हमले से भाजपा नेता बुरी तरह घायल हो गए थे। गोली सिर पर लगने की वजह से उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई थी, जिन्हे छोटे डोंगर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार देने के बाद 40 किलोमीटर दूर नारायणपुर जिले के जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां उनकी मौत हो गई। घटना की पुष्टि नारायणपुर एएसपी हेमसागर सिदार ने की है I

मिली जानकारी के अनुसार छोटे डोंगर थाना से करीब 100 मीटर की दूरी पर रात करीब आठ बजे भाजपा नेता सागर साहू अपने घर में टीवी देख रहे थे, इसी दौरान कुछ नक्सली अचानक घर के अंदर घुस आए और उन्होंने भाजपा नेता के सिर में गोली चला दी। 

इसके बाद नक्सली वहां से भाग खड़े हुए, इधर गोली चलने की आवाज सुनाई देते ही आसपास के लोग घर आ पहुंचे और आनन-फानन में घायल भाजपा नेता को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद घायल भाजपा नेता को जिला अस्पताल के लिए रवाना कर दिया गया, लेकिन उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। इधर घटना की जानकारी लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

नारायणपुर के एसपी पुष्कर शर्मा ने बताया कि बाइक सवार दो लोग सागर साहू के घर में घुसे और उन पर फायरिंग कर दी। साहू को नारायणपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। नक्सलियों द्वारा हाल ही में साहू को धमकाने की कोई जानकारी  नहीं मिली है।